CRPF कैंप पर पेट्रोल बम फेंकने वाली बुर्का पहनी महिला की हुई पहचान,

मंगलवार शाम को उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर कस्बे में बुर्का पहनी एक महिला ने सीआरपीएफ नाके पर पेट्रोल बम फेंक दिया. इस संदिग्ध महिला की पहचान हो गई है. मिली जानकारी के मुताबिक इस महिला का कनेक्शन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़ा हुआ है. 

आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने मामले पर बात करते हुए कहा कि इस महिला की पहचान कर ली गई है और अब उसे पकड़ने के लिए सर्च अभियान चलाया जा रहा है. आईजीपी ने दावा करते हुए कहा कि जल्द ही वो गिरफ्त में होगी. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सीआरपीएफ बंकर पर हमला करने वाली ये महिला लश्कर-ए-तैयबा की ग्राउंड वर्कर है जिसके खिलाफ कई आपराधिक मामले पहले से दर्ज हैं. 

घटना सीसीटीवी में हुई कैद

बता दें, इस महिला ने पहले पेट्रोल से भरे बैग को जलाया और फिर सुरक्षाबलों के बंकर पर फेंक दिया. ये घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई. घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. घटना मंगलवार शाम 7:12 बजे की है. 

श्रीनगर के रैनावारी में मुठभेड़, 2 आतंकवादी ढेर

वहीं मध्य कश्मीर के श्रीनगर जिले के रैनावारी इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है. इस दौरान दो आतंकवादी मारे गए हैं. यह जानकारी अधिकारियों ने बुधवार को दी. पुलिस ने कहा, “दो आतंकवादी मारे गए हैं. उनके पास से हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है. तलाशी जारी है.”

पुलिस और सुरक्षाबलों की एक संयुक्त टीम ने विशेष जानकारी के आधार पर आतंकवादियों की मौजूदगी वाले इलाके को घेरकर तलाशी अभियान शुरू किया. जैसे ही सुरक्षा बल आतंकवादियों की छिपी हुई जगह पर पहुंचे, तभी उन्होंने बचाव में गोलीबारी की. इसी के साथ दोनों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई.