नोएडा के जेवर में एक दिव्यांग के साथ मारपीट, दंपति ने लाठी-डंडों से हमला कर तोड़ दी स्कूटी

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के जेवर इलाके से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। इस मामले में एक दंपति ने स्कूटी सवार दिव्यांग के साथ मारपीट की, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है। वीडियो में दंपति लाठी-डंडों से दिव्यांग को मारते हुए दिख रहे हैं। हालांकि, पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए दंपति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, दोनों पक्ष रिश्तेदार हैं और यह एक प्रॉपर्टी का विवाद है।

जानकारी के अनुसार, मामला जेवर कोतवाली के अंतर्गत आने वाले मंगरौली गांव के आसपास का है। इसमें एक दिव्यांग के साथ महिला और पुरुष ने लाठी-डंडों से पिटाई कर दी। साथ ही दिव्यांग की स्कूटी में भी तोड़फोड़ की। घटनास्थल के आसपास मौजूद किसी व्यक्ति ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। यह वीडियो चंद घंटों में ही वायरल हो गया और लोग इस कृत्य की काफी आलोचना भी कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में दिख रहा है कि एक दिव्यांग व्यक्ति अपनी स्कूटी पर बैठा है। इतने में ही एक व्यक्ति ने डंडे से उस पर हमला कर दिया। फिर एक महिला भी लाठी लेकर आई और दिव्यांग की स्कूटी तोड़ते हुए दिख रही है। वीडियो वायरल होने के बाद मामला पुलिस के संज्ञान में आया, जिस पर अब कार्रवाई की गई है। ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि थाना जेवर के अंतर्गत मारपीट का एक वीडियो सामने आया है।