आइसक्रीम खाने वाले हो जाए सावधान! यहां नकली आइसक्रीम कंपनी पर पड़ा पुलिस का छापा, 5 लाख का माल जब्त,  भी पकड़ाया

मध्यप्रदेश 28 मार्च (वेदांत समाचार) के देवास में नकली खाद्य सामग्री और मिलावटखोरों के खिलाफ कोतवाली पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. शिकायत मिलने पर पुलिस ने एक ऐसी माही आइसक्रीम कंपनी पर छापा मारा, जहां नकली आइसक्रीम बनाई जा रही थी. पुलिस ने कंपनी संचालक गुलाब सिंह चौहान नामक शख्स को गिरफ्तार किया हैं. जबकि करीब 5 लाख माल भी जब्त किया हैं.

जानकारी के मुताबिक माही आइसक्रीम गुलाब सिंह चौहान अपने घर पर ही कंपनी संचालित कर रख था. जहां से नकली आइसक्रीम बनाने का कार्य करता था. पुलिस ने उसके खिलाफ 420 और खाद्य अपमिश्रण अधिनियम के तहत कार्रवाई किया है, उसके पूछताछ की जा रही है.

इसके अलावा कोतवाली थाना पुलिस एक औऱ जगह से नकली मावा बरामद किया है. पुलिस ने 12 हजार मूल्य का 52 किलो नकली मावा भी जब्त किया है. विजय राठौर नामक आरोपी को गिरफ्तार किया हैं. आरोपी अन्य जगह से नकली मावा लाकर शहर की दुकानों पर सप्लाई करता था.

कोतवाली टीआई उमरावसिंह ने बताया कि नकली खाद्य सामग्री बनाने वाले और मिलावटखोरों के खिलाफ हमारे द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है. इस तरह की कार्रवाई आगे भी जारी रहेंगी. फिलहाल दोनों ही मामले में खाद्य समाग्री जब्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.