छेड़खानी का बदला खून: बेटी को छेड़ा तो पूर्व सरंपच के बेटे के कर दिए 3 टुकड़े

खंडवा। 28 मार्च (वेदांत समाचार) मध्यप्रदेश के खंडवा में दर्दनाक घटना हुई है. छेड़खानी का बदला खून ले लिया गया है. बेटी को छेड़ने पर पूर्व सरंपच के बेटे की हत्या कर दी गई. उसके शरीर के 3 टुकड़े कर दिए गए. उसके बाद शव को नदी में फेंक दिया गया. जब टुकड़ों में लाश मिली, तो इलाके में सनसनी फैल गई है.  

दरअसल खंडवा जिले के ग्राम सक्तापुर और केवलाखुर्द के बीच अजनान नदी में एक व्यक्ति का कटा हुआ सिर मिला. हत्यारों ने सिर और पैर काटने के बाद शव को नदी में फेंक दिया था. सिर मिलने के कुछ ही देर बाद कटा हुआ एक पैर और धड़ भी पुलिस को मिल गया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह सहित नर्मदानगर थाना पुलिस मौका मुआयना करने पहुंची.

मृतक की पहचान धनगांव थाना क्षेत्र के ग्राम बोराड़िया माल निवासी 50 वर्षीय त्रिलोकचंद के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि त्रिलोकचंद ने नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ की थी. जिसका बदला लेने के लिए उसने अपने साले के साथ मिलकर आरोपी के तीन टुकड़े कर दिए. उसके बाद शव को नदी में फेंक दिया. उसका सिर और धड़ अलग-अलग हिस्सों में सक्तापुर-केवलाखुर्द के बीच नदी में मिला है.

शुरुआती जांच में यह पता चला है कि पिता ने अपने बेटे और साले के साथ मिलकर आरोपी की हत्या की है. गांव में इसे लेकर तरह-तरह की चर्चाएं भी हैं. हत्या का प्रकरण दर्ज कर नर्मदानगर पुलिस जांच कर रही है. जांच के बाद ही हत्या की असल वजह साफ हो पाएगी.