पति ने पत्नी की हत्या कर खुद के गले को काटकर हुआ घायल

फरसगांव (25 मार्च (वेदांत समाचार)।  छत्‍तीसगढ़ के कोण्‍डागांव के फरसगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम माझीआठगांव पटेलपारा में पति ने अपनी ही पत्नी की कुल्हाड़ी से निर्मम हत्या करने के बाद धारदार हथियार से खुद के गले को काटकर घायल हो गया। घायल आरोपित पति को फरसगांव पुलिस ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए पुलिस की अभिरक्षा में जिला अस्पताल ले जाया गया हैं।

पति ने पत्नी की हत्या कर खुद के गले को काटकर हुआ घायल

जानकारी के अनुसार फरसगांव थाना क्षेत्र के माझीआठगांव निवासी महादेव कोर्राम पिता चैतू कोर्राम ने अपनी पत्नी फूलोबाई कोर्राम को अपने ही घर में कुल्हाड़ी से सिर पर वार कर निर्मम हत्या कर दिया। हत्या के बाद आरोपित पति ने खुद के ही गले को काटकर घायल हो गया और गांव की ओर भाग गया, जिसे गांव के कुछ ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सूचित किया गया।

सूचना मिलते ही तत्काल फरसगांव पुलिस एसडीओपी मणिशंकर चंद्रा थाना टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और घटना की जांच विवेचना करते हुए परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ करते हुए जांच पंचनामा के बाद मृतिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए फरसगांव के चीरघर में भिजवाया गया।

फरसगांव पुलिस की अभिरक्षा में आरोपित पति को जिला अस्पताल किया गया रेफर

ग्रामीणों के द्वारा पकड़े हुए घायल आरोपित पति को फरसगांव पुलिस को सुपुर्द किया गया, मृतका के पति महादेव ने अपने ही गले को काट लेने के चलते उसके गले में गंभीर चोट होने के चलते पुलिस ने उसे तत्काल उपचार के लिए फरसगांव अस्पताल भिजवाया।

गले में चोट गंभीर होने के चलते प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए पुलिस अभीरक्षा में 108 एंबुलेंस वाहन से जिला अस्पताल भिजवाया गया। फरसगांव पुलिस ने मृतिक के दामाद बबित कुमार नेताम निवासी अरेंडी खानपारा की रिपोर्ट पर आरोपित पति के खिलाफ थाने में अपराध क्रमांक 28/22 धारा 302 भादवि के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना कर रही है।