केले के ट्रक में भरा 888 किलो गांजा बरामद, तीन आरोपित गिरफ्तार

Gwalior Crime News : 24 मार्च (वेदांत समाचार)। झांसी रोड थाना पुलिस ने ट्रक में छिपाकर हैदराबाद से आगरा ले जाया जा रहा 8 क्विंटल 88 किलो गांजा जप्त किया है। साथ ही ट्रक से तीन आरोपितों को भी गिरफ्तार किया है। बरामद गांजे की कीमत करीब 1 करोड़ आंकी गई है।

घटनाक्रम के मुताबिक झांसी रोड थाना पुलिस को सूचना मिली कि विक्की फैक्ट्री तिराहा के आगे शिवपुरी लिंक रोड पर एक ट्रक खड़ा हुआ है। जिसमें केले के बीच में अवैध रूप से गांजा छिपकर रखा गया है। इस सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। ट्रक में पुलिस टीम को ट्रक चालक सहित तीन व्यक्ति बैठे दिखे। तलाशी लेने हेतु ट्रक को अनलोड कराया गया तो ट्रक में 37 प्लास्टिक के बोरे मिले जिन्हे खोलकर देखने पर बोरों में गांजा भरा होना पाया गया।

बोरों की तोल कराने पर प्रत्येक बोरे में 24-24 किलो ग्राम गांजा कुल 888 किलो कीमती लगभग एक करोड़ रूपये का पाया गया। वह केले के ट्रक में गांजे की बोरियां भरकर हैदराबाद(आध्रप्रदेश) से लाकर आगरा लेकर जा रहे थे और किसी को संदेह न हो इसलिए केलों से भरे ट्रक में गांजे की बोरियों को छिपा दिया था। पुलिस एनडीपीसी एक्ट के तहत कार्रवाई कर रही है।