नरसिंहपुर में बाइक सवार दो हमलावरों ने भाई-बहन पर चलाईं गोलियां, महिला जख्मी 

नरसिंहपुर, 24 मार्च (वेदांत समाचार)  जिले के डोंगरगांव थाना क्षेत्र में बुधवार की रात करीब 12 बजे बाइक से आए दो लोगों ने कटनी से लौटकर अपने गांव जा रहे भाई बहन की जान लेने दो गोलियां चलाईं। जिसमे एक गोली लगने से महिला जख्मी हो गई। घायल को जबलपुर के मेट्रो अस्पताल में भर्ती किया गया है। मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

डोंगरगांव थाना प्रभारी एसआइ प्रकाश पाठक ने बताया कि ग्राम चाँदनखेड़ा निवासी सविता उर्फ सपना पति प्रदीप कौरव 24 अपने भाई सौरभ कौरव के साथ कटनी जिले के मोहांस से लौटकर बाइक से बुधवार की रात अपने घर जा रही थी। जब दोनों रायपुर गांव के नजदीक थे इसी दौरान उनका पीछा करते हुए बाइक से आए दो लोगों ने पीछे से ही एक के बाद एक दो फायर किए। जिससे सविता को एक गोली बाएं बाजू में लगी जिससे वह जख्मी हो गई। साथ बाइक अनियंत्रित होकर गिरी तो दोनों भाई बहन भी जमीन पर गिर गए। जिससे हमलावर भाग खड़े हुए।

बहन के जख्मी होने से घबराए सौरभ ने स्वजनों और पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद रात को ही दोनों को सिविल अस्पताल गाडरवारा भेजा गया। जंहा महिला का प्राथमिक इलाज के बाद उसे जबलपुर रेफर कर दिया गया है। अब तक हमलावरों की पहचान नही हो सकी है। थाना प्रभारी का कहना है कि घायलों के बयान लेने के साथ उनसे पूछताछ की जाएगी कि उनकी किसी के साथ कोई रंजिश तो नही चल रही है। वंही बताया जाता है घायल सविता का पति विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल से जुड़ा है। जिससे यह आशंका भी जताई जा रही है कि कंही यह हमला उसके साथ पति होने की आशंका से तो नही किया गया था।

हालांकि इस मामले में पुलिस और घायल के स्वजन कुछ भी खुलकर कहने से बच रहे हैं। गाडरवारा एसडीओपी राजेश्वरी कौरव ने बताया कि घटना में जांच पूरी होने के बाद ही कुछ पता चल सकेगा।