लाखों रुपये का फार्चुन तेल लेकर ट्रक चालक फरार, रायपुर पुलिस ने दर्ज किया मामला

रायपुर 24 मार्च (वेदांत समाचार)  छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में लाखों रुपये के फार्चुन तेल लेकर ट्रक चालक फरार हो गया। शिकायत में पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ अमानत में खयानत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पंडरी मोवा थाने में यशवंत वर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई। यशवंत सीटीए लाजिस्टिक लिमिटेड की शाखा टाटीबंध रायपुर में शाखा प्रभारी के पद पर कार्यरत हैं। कंपनी का मुख्यालय कोलकता में हैं।

कंपनी ब्रोकर और ट्रांसपोर्टरों के माध्यम से ट्रक लगाकर माल को व्यापारियों के आर्डर पर पहुंचाती है। कंपनी रेलवे रेक से आए हुए सामान को भी व्यापारियों के आर्डर पर पहुंचाती ही। इसी तरह 13 मार्च को कंटेनर यार्ड कांपा रायपुर में मालगाड़ी से फार्चुन तेल आया था। कंपनी ने माल को व्यापारियों के यहां पहुंचाने आर्डर लिया था। रेलवे से आए हुए फार्चुन तेल यानी खाद्य तेल को परिवहन करने ट्रक लगाकर आर्डर पर पहुंचा रहे थे। 22 मार्च को रेल रेक पाइंट कांपा से 1192 टीन मतलब पीपा फार्चुन तेल अडानी विलमार डिपो डूमरतराई रायपुर पहुंचाने के लिए ट्रक मालिक सत्यजीत दास से बात की गई।उससे 6,700 रुपये किराया लेकर परिवहन करने की बात तय हुई। ट्रक में 1,192 टीन फार्चुन तेल रेक पांइट कांपा रायपुर से ट्रक में भर कर डूमरतराई रायपुर डिपो लेकर निकला। लेकिन समय पर वह नहीं पहुंचा। समय पर ट्रक नहीं पहुंचने पर ट्रक मालिक से संपर्क किया गया। ट्रक मालिक सत्यजीत दास ने जानकारी होने से मना कर दिया। वहीं ट्रक ड्राइवर कोमल सारथी का फोन भी बंद आने लगा

जानकारी के मुताबिक कुल फार्चुन तेल की कीमत 28 लाख 21 हजार 464 रुपये है। पंडरी मोवा पुलिस ने ट्रक ड्राइवर के खिलाफ अमानत में खयानत का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं ट्रक मालिक को बुलाकर ड्राइवर के बारे में पूछताछ की जा रही। वहीं आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे।