KORBA:महिला सहकर्मी की फोटो से छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया में वायरल, चंद घंटों में ही आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, जानिए पूरा मामला…

कोरबा,23 मार्च (वेदांत समाचार)। जिला प्रशासन कार्यालय में डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद पर काम करने वाले कर्मचारी ने इसी कार्यलय में कार्यरत महिला सहकर्मी की फोटो से छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया में वायरल करने का मामला सामने आया है. फोटो वायरल होने के बाद महिला ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई. शिकायत दर्ज होने के 5 घंटे के अंदर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

बता दें कि, कोरबा के जिला प्रशासन कार्यालय में डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद पर काम करने वाले कर्मचारी शिवम सहाय चौहान ने इसी कार्यालय में कार्यरत महिला सहकर्मी की फोटो के साथ छेड़छाड़ की. महिला के चेहरे का इस्तेमाल करते हुए उसे अश्लील फोटो के साथ जोड़ दिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इतना ही नहीं इस फोटो का उपयोग आरोपी चौहान ने अपने साथ जोड़कर भी किया. फोटो के वायरल होने के साथ इसकी चर्चा बढ़ गई.

रामपुर पुलिस चौकी के निरीक्षक राजीव श्रीवास्तव ने बताया कि पीड़िता के द्वारा शिकायत दर्ज करने पर एफआईआर रजिस्टर की गई और इसके 5 घंटे के भीतर आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी को रिमांड पर ले लिया गया है. आगे की कार्रवाी की जा रही है.