आरआरआर सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए है तैयार

अमरावती 23 मार्च (वेदांत समाचार)  साउथ के सुपरस्टार राम चरण तेजा और जूनियर एनटीआर स्टारर मोस्ट अवेटेड ‘आरआरआर’ 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। मेकर्स और स्टार्स इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। वहीं रिलीज से पहले फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की तैयारियां भी शुरू कर दी गई हैं। जिसकी कुछ फोटोज और वीडियोज भी सामने आईं हैं। वहीं फैंस के बीच इस फिल्म के क्रेज को देखते हुए आंध्र प्रदेश के एक थिएटर में स्क्रीन के आगे कांटेदार तारों से फेंसिंग की गई है। जिसकी कुछ फोटोज वायरल भी हो रही हैं।

https://twitter.com/RRRMovie/status/1506277043096358913?s=20&t=0Pp7oFbm0bmVPaFuXd6YDg

आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम के सूर्या थिएटर के इंचार्ज ने बताया कि फिल्म में 2 टॉप स्टार्स हैं, इसलिए पूरा थिएटर बहुत अराजक होगा। इस बात को ध्यान में रखते हुए थिएटर की स्क्रीन को फैंस के क्रेजी सेलिब्रेशन से बचाने के लिए फेंसिंग की गई है। जिससे फैंस को स्क्रीन के पास जाने से रोका जा सकता है। देश में ऐसा पहली बार हो रहा है, जब किसी फिल्म के लिए थिएटर में स्क्रीन के आगे तारों से फेंसिंग की गई है।

फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी देखने को मिल रहा फैंस का क्रेज: हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली, राम चरण तेजा और जूनियर एनटीआर फिल्म के प्रमोशन के लिए टीम के साथ वाराणसी पहुंचे थे। वहां टीम ने दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में हिस्सा भी लिया था। इस दौरान भी फैंस की भारी भीड़ वहां देखने को मिली थी। जिसकी कुछ फोटोज मेकर्स ने ‘आरआरआर’ के ऑफिशियल अकाउंट से शेयर की हैं। टीम के वाराणसी में गंगा आरती करने की फोटोज भी शेयर की गई है। इसमें एनटीआर जूनियर, राम चरण और एसएस राजामौली कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं।

फिल्म के टिकटों की एडवांस बुकिंग हुई शुरू: 600 करोड़ रुपए की लागत से बनी इस पेन इंडिया फिल्म के टिकटों की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है। इस फिल्म में राम चरण-जूनियर एनटीआर के अलावा आलिया भट्ट और अजय देवगन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद से ही फैंस का क्रेज बड़ गया है।

इस फिल्म को सफल बनाने के लिए टीम बेंगलुरु, हैदराबाद, दिल्ली, जयपुर और अमृतसर में भी प्रमोशन कर चुकी है। वहीं, टीम ने बड़ोदरा में सरदार वल्लभभाई पटेल के स्टैच्यू ऑफ यूनिटी का दौरा भी किया। इस दौरे के साथ ही यह फिल्म भारत के ऐतिहासिक स्मारक का दौरा करने वाली पहली फिल्म बन गई है। फिल्म की टीम के इन सभी विजिट के दौरान भी फैंस का क्रेज देखने को मिला था। जिसकी फोटोज और वीडियोज सामने भी आईं थीं।