मिताली राज के लुक में जच रही हैं तापसी पन्नू, ‘शाबाश मिट्ठू’ का टीजर रिलीज

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ (Shabaash Mithu) का दर्शक और उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) की बायोपिक है. इस फिल्म को लेकर आज मेकर्स ने फैंस की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है. दरअसल, आज यानी सोमवार को  की  फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ का पहला टीजर (Shabaash Mithu Teaser) रिलीज कर दिया गया है. इस टीजर में मिताली राज के लुक में तापसी पन्नू काफी जच रही हैं.

यहां देखिए शाबाश मिट्ठू का टीजर

टीजर वीडियो की बात करें तो इसकी शुरुआत होती है खेल के मैदान और दर्शकों की तालियों की गड़गड़ाहट के साथ. लोगों के हाथ में तिरंगा और वे भारतीय महिला क्रिकेट टीम को चीयर कर रहे हैं. इसके बाद तापसी पन्नू को मिताली राज के रूप में खेल के मैदान पर बल्लेबाजी करने से पहले अपनी तैयारी करते हुए दिखाया जाता है. साथ ही मिताली राज के बारे में उनके खेल के आंकड़े भी दर्शाए जा रहे हैं. ओवरऑल टीजर की बात करें तो ये देखने में अच्छा लग रहा है.

श्रीजीत मुखर्जी की फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ भारतीय महिला क्रिकेट कप्तान मिताली राज की जिंदगी के साथ-साथ भारतीय महिला क्रिकेट टीम के इर्द गिर्द भी घूमती है. मिताली राज ने भारतीय टीम का चार वर्ल्ड कप में प्रतिनिधित्व किया है. मिताली राज की जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आए, जिनके बावजूद मिताली राज ने खुद को साबित करते हुए भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कमान को संभाला.

बॉलीवुड में स्पोर्ट्स ड्रामा बनने का चलन लगातार जारी है. एक के बाद एक कई खिलाड़ियों और किसी स्पोर्स्ट इवेंट पर बॉलीवुड में फिल्में बन रही हैं. वहीं, तापसी पन्नू की बात करें तो यह उनकी दूसरी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. इससे पहले तापसी पन्नू ‘रश्मि रॉकेट’ जैसी शानदार स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में नजर आई थीं. यह फिल्म खेलों में होने वाले जेंडर टेस्ट पर आधारित थी. फिल्म में जेंडर टेस्ट के नाम पर महिला खिलाड़ियों के साथ होने वाले क्रूर अत्याचार को बड़े पर्दे पर दिखाया गया था. इस फिल्म में तापसी के अभिनय को काफी सराहा गया. जिस तरह से तापसी ने ‘रश्मि रॉकेट’ में अपने अभिनय से दर्शकों को दीवाना बनाया, उसी तरह ‘शाबाश मिट्ठू’ में उनकी भूमिका से भी उम्मीद लगाई जा रही हैं.