CM भूपेश बघेल, नाती के संग बजाया नगाड़ा, कहा- फागुन है, नंगाड़ा है, गुलाल लगाइए और फाग गाइए

रंगों के पर्व होली को लेकर उत्साह है। नंगाड़ों की थाप सुनाई दे रही है। बच्चे रंग-गुलाल खेल रहे हैं। पिचकारी भी चला रहे हैं। ऐसे मौके पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी अपने आप को नहीं रोक पाए और घर के छोटे कन्हैला लाल यानी अपने नाती के साथ नगाड़ा बजाने लगे। सीएम ने इस पल को एक वीडियो ट्विटर पर पर भी शेयर किया है। सीएम ने कहा कि फागुन है, नंगाड़ा है, गुलाल लगाइए और फाग गाइए…।

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने गुरुवार को भिलाई-3 निवास में नाती के संग नगाड़ा बजाया। सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि बचपन में जब गांव में नगाड़े की आवाज कानों में पड़ती थी, हम उस जगह पर दौड़े चले जाते थे और खूब रंग गुलाल उड़ाते थे। आज मैंने भी अपने घर के छोटे कन्हैया लाल के साथ नगाड़े की थाप पर हाथ आजमाया…। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के इस फेसबुक पोस्ट और ट्वीट पर कमेंट्स भी आ रहे हैं। बता दें कि भिलाई-3 निवास में शाम को राउत होली का कार्यक्रम रखा गया है।

कोरोना गाइड लाइंस का पालन करते त्योहार मनाएं
सीएम बघेल ने ने प्रदेशवासियों को रंगों के पर्व होली की बधाई दी हैं। सीएम ने कहा कि होली उत्साह और उमंग का त्योहार है। यह रंगों, खुशियों और मेल मिलाप का भी त्योहार है। इस दिन ऊंच-नीच, छोटे-बड़े, जात-पात से परे सभी लोग आपसी स्नेह के रंग में सराबोर नजर आते हैं। यह दिन लोगों के बीच खुशियां बाटने का है। कोरोना काफी कम हो चुका है, लेकिन बचाव में ही सुरक्षा है। कोरोना गाइड लाइंस का पालन करते हुए त्योहार मनाएं।