होली के एक दिन पहले पत्नी से विवाद के बाद पति बन गया “शोले का वीरू”, देने लगा जान दे देने की धमकी, जानिए 

रायपुर। राजधानी रायपुर में पति-पत्‍नी के विवाद का एक अजीबो गरीब वाकया सामने आया है। जहां पत्‍नी से नाराज होकर पति एक पानी की टंकी पर चढ़ गया। शराब के नशे में धुत युवक टंकी से कूदकर जान देने की बात कहने लगा। युवक की इस हरकत से घर तथा मुहल्ले वालों की टेंशन बढ़ गई। दरअसल, यह पूरा मामला न्यू राजेन्द्र नगर इलाके का है। वहां मौजूद लोगों ने न्यू राजेन्द्र नगर पुलिस को फोन करके सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची न्यू राजेन्द्र पुलिस ने युवक को समझा बुझाकर किसी तरह पानी की टंकी से नीचे उतारा।

ये है पूरा मामला

न्यू राजेन्द्र नगर पुलिस के मुताबिक खूबीराम साहू की पत्नी दो दिन पहले ही मायके से वापस आई है। मायके से आने के बाद वह छोटी-छोटी बात को लेकर झगड़ा करने लगी है। इसी बात को लेकर उसने गुरुवार को शराब पीकर किचन में रखे चाकू से अपना हाथ काट लिया। तीन मंजिला इमारत के ऊपर पानी की टंकी पर चढ़कर कूदने की धमकी देने लगा।

एक घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने उतारा

सूचना पर न्यू राजेन्द्र नगर थाना प्रभारी अपनी टीम लेकर मौके पर पहुंच गए। उन्होंने खूबीराम को अपनी बातों में उलझाए रखा तथा उसकी समस्या को दूर करने के लिए उसके परिजनों से बात करेंगे। करीब एक घंटे चली मशक्कत के बाद पुलिस ने उसे पकड़कर उतारने में कामयाब हो गई। उसके बाद उसे थाने में ले जाकर उससे पूछताछ कर उसके खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्वराई की गई है।