रायपुर के ‘मिनी पुष्पा’ का टीवी डांस शो DID में जलवा, इस गाने पर दी जबरदस्त परफार्मेंस

Raipur Boy Selected In DID: डांस रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर सीजन 5 में रायपुर के 6 साल के अक्ष सोनी का चयन हुआ है.

अक्ष का एक प्रोमो भी जारी किया गया है, जिसमें साउथ इंडियन फिल्म पुष्पा के सुपरहिट सॉन्ग श्रीवल्ली पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. अक्ष का परफॉर्मेंस देख शो के जज रेमो डिसूजा भी हैरान हो गए और बोले इसने मुझे भी झुका दिया.

रायपुर में पिता बेचते हैं गन्ना रस

दरअसल साउथ इंडियन स्टार अल्लू अर्जुन का एक डायलॉग इन दिनों सब के जुंबा पर है. पुप्षा झुकेगा नहीं, इसी डायलॉग के साथ अक्ष ने अपना परफॉर्मेस दिया है. इसको लेकर रेमो डिसूजा ने कहा कि इसने मुझे झुका दिया. अपको बता दें कि 12 मार्च से डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर सीजन 5 की शुरुआत हो रही है. इसमें छत्तीसगढ़ के इस बच्चे का भी सलेक्शन हुआ है. अक्ष के पिता गन्ना रस की दुकान चलाते है. अक्ष के चयन पर पूरा परिवार गदगद है.

चयन को लेकर अक्ष के पिता लक्ष्मी प्रसाद सोनी ने बताया कि कुछ महीन पहले ऑनलाइन वीडियो भेजे थे. इसके बाद कोलकाता बुलाया गया वहां एक और ऑडिशन हुआ. इसके बाद मुंबई बुलाया गया है, यहां टीवी शो शुरू हो रहा है. टीवी वालों ने परिवार वालो को भी बुलाया था.

अक्ष के की उम्र महज 6 साल

अक्ष के पिता रायपुर के शंकर नगर में गन्ना रस बेचते है. जब से बच्चे का चयन डीआईडी में हुआ है तब लगातार फोन बज रहा है, सभी लोग बहुत बधाई दे रहे हैं. लक्ष्मी प्रसाद सोनी ने एबीपी न्यूज़ को बताया कि अक्ष 3 साल से ही डांस के लिए प्रैक्टिस करता था. अभी पहली कक्षा में है और उसकी उम्र 6 साल है. चयन से घर वाले की खुशी का तो ठिकाना ही नहीं है. जब से टीवी राउंड के लिए चयन हुआ है तब से हम लोग कई बार मुंबई घूमकर आ चुके है.

टीचर लॉकडाउन में करवाया प्रैक्टिस

अक्ष की प्रैक्टिस के लिए उसके टीचर ने बहुत मेहनत किया है. लक्ष्मी प्रसाद ने बताया की शंकर नगर में डांस क्लास जाता है, उसके टीचर विदुर कनपान लॉकडाउन में उनके घर में आकर सीखाते थे. वे अपने घर के बच्चे की तरह मेहनत करवाते थे. दिनभर प्रैक्टिस करता था और अभी डेढ़ महीने से अक्ष अपने डांस टीचर के साथ मुंबई है.