सामने आया अरिजीत की आवाज में ‘बच्चन पांडे’ का रोमांटिक गाना

सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर ‘बच्चन पांडे’ के रोमांटिक गाने ‘हीर रांझणा’ (Heer Ranjhana) का टीजर जारी करने के बाद अब एक्शन कॉमेडी के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर ये पूरा गाना रिलीज कर दिया है. खास बात ये है कि इस गाने को अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने अपनी आवाज दी है. इस गाने को एक मेले की रंगीन पृष्ठभूमि पर शूट किया गया है. गाने के वीडियो में अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez ) अपनी प्यार भरी केमिस्ट्री का पूरा मजा लेते दिखाई दे रहें है. ‘हीर रांझणा’ में मेन किरदार अक्षय और जैकलीन के रिश्ते की झलक देखने को मिलती है।

वहीं फिल्म के एक दूसरे गाने ‘मेरी जान’ में अक्षय और कृति सेनन के बीच की केमिस्ट्री को दिखाया जा चुका है. फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, अक्षय स्टारर ‘बच्चन पांडे’ का ट्रेलर दर्शकों ने काफी पसंद किया था और इसे जबरदस्त प्रतिक्रिया भी मिली थी. इस फिल्म में अक्षय के अलावा कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह और जैकलीन फर्नांडीस की कलाकारी देखने को मिलेगी. बता दें, 18 मार्च को फिल्म होली के खास अवसर पर रिलीज की जा रही है. होली से जुड़ा एक गाना इस फिल्म में भी है ‘होली पे गोली’. नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की ‘बच्चन पांडे’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इस गाने को कंपोज अमाल मलिक ने किया है, लिरिक्स कुमार के हैं, म्यूजिक प्रोड्यूसर सौरव रॉय औऱ अमाल मलिक हैं.

बता दें, इस फिल्म के ट्रेलर के सामने आते ही कई लोग कमेंट सेक्शन में अंदाजे लगाते दिखाई दिए कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करेगी. फैंस का मानना है कि अक्षय की ये फिल्म कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ सकती है. अक्षय के एक फैन ने लिखा- ‘हमारे अक्की भैया आ गए’, तो किसी ने लिखा- व्हॉट अ ग्रेट एंट्री अक्षय कुमार, तो किसी ने अक्षय की फिल्म की आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ से तुलना कर कहा कि अगर अक्षय की फिल्म गंगूबाई से ज्यादा कमा ले तो भी बड़ी बात है. एक यूजर ने लिखा- बॉलीवुडका गॉडफादर आ गया है.