दिनदहाड़े सरेआम चाकूबाजी, प्रॉपर्टी डीलर गंभीर रूप से घायल, आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। शहर में एक बार फिर चाकू मारकर प्रॉपर्टी डीलर के हत्या का प्रयास किया गया. इतना ही नहीं आरोपी ने घायल की मदद करने वाले लोगों पर भी हमला किया है. मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले किया.

बता दें कि, राजधानी में एक बार फिर चाकूबाजी की वारदात सामने आई है. जहां दिनदहाड़े सरेआम प्रॉपर्टी डीलर आरिफ नियाजी पर चाकू से हमला कर जान से मारने की कोशिश की गई. आरोपी ने घायल की मदद करने वालों पर भी हमला किया. करिश्मा अपार्टमेंट के सामने स्थानीय लोगों ने आरोपी युवराज सिंह मोवा निवासी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

वहीं घायल आरिफ नियाजी ने कहा कि, वीवी विहार से अपने ऑफिस को बंद कर लौट रहा था. इसी बीच एक्टिवा सवार 2 युवक मेरे पीछे से आकर चाकू से कमर और कूल्हे पर हमला कर दिया. हमला होने के बाद आस-पास खड़े लोगों ने बचाने की कोशिश की तो, आरोपी ने अन्य लोगों पर भी हमला करने का प्रयास किया. मुझे आशंका है कि, कुछ लोगों ने मेरी हत्या की योजना बनाई है.

पकडे जाने के बाद आरोपी युवराज सिंह ने कहा कि, दलदल सिवनी के सूरज चौरे ने उसे मारने के लिए वहां पर भेजा था, इसके अलावा हमला के लिए चाकू भी सूरज लेकर आया था.

पंडरी थाना पुलिस ने कहा कि, घटना की सूचना मिली है. प्रार्थी से शिकायत ली जा रही है. आरोपी युवराज सिंह को पुलिस हिरासत में लिया गया है. पूरे मामले पर जांच कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.