‘आर यू डंब?’ सोनाक्षी सिन्हा की लाल जोड़े में हो रही सलमान खान संग ‘फेक मैरेज’ वाली तस्वीर वायरल, भड़कीं एक्ट्रेस

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और सलमान खान ने साथ में ‘दबंग’ (Dabangg) सीरीज में काम किया है. ऑन स्क्रीन इस जोड़ी को पसंद किया गया. लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की एक फोटो वायरल होने लगी जिसमें ये दर्शाया गया कि दोनों ने सीक्रेटली शादी कर ली है. इस फोटो को जब सोनाक्षी सिन्हा ने देखा तो वो रिएक्ट किए बगैर रह नहीं पाईं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर को देख कर सोनाक्षी औऱ सलमान फैंस ने भी पॉइंट आउट किया कि ये तस्वीर देखते के साथ ही झूठी फेक लग रही है. ऐसे में सोनाक्षी ने इस तस्वीर पर कमेंट कर कहा कि इस फोटो पर बिलीव करने वाले सच में ‘डंब’ हैं.

क्या है सोनाक्षी-सलमान की वायरल तस्वीर में?

इस फोटो में सलमान को सोनाक्षी की उंगली में अंगूठी पहनाते दिखाया गया है. फोटो में सलमान खान व्हाइट शर्ट और ब्लैक सूट में दिख रहे हैं वहीं सोनाक्षी सिन्हा लाल साड़ी और हैवी ज्वैलरी पहने दिखाई दे रही हैं. देखते ही पता चल रहा है कि ये एक फोटोशॉप्ड पिक्चर है. रेडिट के इस पोस्ट पर सोनाक्षी ने खुद कमेंट किया और कहा- ‘आर यू डंब, आप बता नहीं पा रहे हैं कि असली और नकली में क्या फर्क है?’

क्या बोले यूजर्स

फोटो देख कर सोनाक्षी के फैंस ने रिएक्ट कर कहा- ‘रिडीक्यूलस क्या बकवास है’, तो किसी ने कहा- ये फोटो तो ऐसी लग रही है मानो रेस 3 सीजी लेवल और कई लोग इस पर सच में विश्वास कर रहे हैं. कह रहे हैं कि ये सच है. एक ने लिखा- ‘उफफ ये सच में बड़ा अबैरेसिंग है, सॉरी सोनाक्षी’.

एक यूजर ने उल्टा सोनाक्षी को कहना शुरू कर दिया- इसमें आपको जवाब देने की क्या जरूरत है? तो दूसरे यूजर ने जवाब में कहा- ‘वो सोनाक्षी का पॉइंट ऑफ व्यू है, ग्लैट कि सोनाक्षी ने अपना नजरिया सामने रखा.’ किसी ने कहा- ‘उन्हें अटेंशन चाहिए, और सोनाक्षी ने जवाब देकर वो अटेंशन उन्हें दे दी.’ तो कोई बोला- मुझे लगता है कि ये गॉसिप पेजेस बंद कर दिए जाने चाहिए, इन्हें इंडिया में बैन कर दो. तो कोई बोला- इस तरह की चीजें अपनी लिमिट्स क्रॉस करती हैं.