ग्राफिक्स दुकान में भीषण आग, 8 लाख का सामान जलकर खाक, बड़ी मुश्किल से आग पर पाया गया काबू …

कोरबा 25 फ़रवरी (वेदांत समाचार)। बीती रात दर्री स्थित मोहन टॉकीज के पास एक ग्राफिक्स की दुकान में भीषण आग लग गई. जिससे दुकान में रखें करीब आठ लाख का सामान जल कर राख हो गया. घटना की सूचना मिलने पर तत्काल एनटीपीसी की दमकाल मौके पर पहुची, लेकिन आग कि लपटे इतनी ज्यादा थी कि उस पर काबू पाना मुश्किल होता जा रहा था, जिसे देखते हुए सीएसईबी और नगर निगम की दमकल को भी सूचित किया गया.

मौके पर पहुचे चारों दमकल वाहनों के मदद से घण्टों मशक्कत के बाद बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया गया. दुकान संचालक प्रेम बघेल ने बताया कि रात 10 बजे दुकान बंद कर वह अपने घर चला गया था. दुकान के ठीक पीछे ही उसका मकान है जहां से कुछ देर बाद आग की लपटें दिखाई दी, दुकान के पास आकर देखने पर पता चला कि दुकान में भीषण आग लगी हुई है. जिसके बाद तत्काल उसने दमकल को सूचाना दी. सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुचीं.

शार्ट सर्किट के वजह से अगजनी होने कि अशंका जताई जा रही है फिलहाल इस पूरे मामले कि जांच कर रही है जिसके बाद ही आग लगने के कारण का पता चल पाएगा. दुकान संचालक के अनुसार अचानक हुई इस आगजनी में उसे लगभग से आठ लाख का नुकसान हुआ है दुकान पर रखे सारे ग्राफिक्स के मशीन और अन्य सामान जलकर खाक हो गए हैं.

वही इस पूरे मामले मे दर्री थाना प्रभारी पौरूष कुर्रे ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस स्टाफ मौके पर पहुंची थी और आग पर भी काबू पाने का प्रयास किया गया मामले की जांच की जा रही है.