ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार युवक की मौत, स्कूटी पर सवार थे 4 लोग, ओवरटेक करने की चक्कर में ट्रक से टकराए; 3 गंभीर

दंतेवाड़ा। जिले में ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार एक युवक की मौत हो गई है। जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। तीनों घायलों को दंतेवाड़ा के जिला अस्पताल लाया गया है। बताया जा रहा है कि एक ही स्कूटी में 4 लोग सवार होकर दंतेवाड़ा की तरफ आ रहे थे। इस दौरान ट्रक से टक्कर हो गई। हादसा दंतेवाड़ा-बचेली मुख्यमार्ग में भांसी के पास हुआ है। मामला भांसी थाना क्षेत्र का है।

घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक, लौह अयस्क भरकर बचेली की तरफ से एक ट्रक दंतेवाड़ा की तरफ आ रही थी। इसी दिशा से स्कूटी में सवार होकर 4 युवक राजकुमार (19), जोगेंद्र (18), आकाश कुमार (21) और पिंटू ओयामी (22) आ रहे थे। इस बीच ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में ट्रक के साथ स्कूटी टकरा गई। जिससे स्कूटी में सवार पिंटू ओयामी ट्रक के टायर के नीचे आ गया था। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

राहगीरों ने एंबुलेस को बुलाया।

राहगीरों ने एंबुलेस को बुलाया।

जबकि, अन्य 3 युवक यहां-वहां फेंका गए। तीनों युवकों को गंभीर रूप से चोटें आई हैं। इस हादसे के बाद इसी मार्ग से गुजर रहे राहगीरों ने एंबुलेंस को इस हादसे की सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची 108 ने सभी घायलों को फौरन दंतेवाड़ा जिला अस्पताल लाया। जहां सभी का उपचार किया जा रहा है। डॉक्टरों की मानें तो तीनों युवकों की हालत काफी गंभीर बनी हुई है।