BIG BREAKING : महिला ने 3 बच्चो संग लगाई तालाब में छलांग…2 का मिला शव, 1 की तलाश जारी

BIG BREAKING : महिला ने 3 बच्चो संग लगाई तालाब में छलांग…2 का मिला शव, 1 की तलाश जारी

बिहार के गया में एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ तालाब में कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की. यहां गुरुआ के डोमया गांव की एक महिला ने गुरुआ सूर्यमंदिर के तालाब में अपने तीन मासूम बच्चों के साथ छलांग लगा ली. जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने महिला को बचा लिया. लेकिन उसके तीनों बच्चे गहरे पानी में डूब गए. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. बताया जा रहा है कि महिला ने घर में रोज होने वाली कलह से तंग आकर ये कदम उठाया है. महिला की अपने सास-ससुर से अक्सर लड़ाई होती थी. इनकी आपस में रोज छोटी-छोटी बातों पर कहासुनी होती थी और कई बार नौबत मारपीट तक पहुंच जाती थी.

महज सात महीने का था बेटा

ग्रामीणों के अनुसार, तीन बच्चों में से बेटे की उम्र 7 महीना, बड़ी बेटी की उम्र 8 साल और छोटी बेटी की उम्र 5 साल है. महिला को गांव के पास सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई. महिला के दो बच्चों का शव बरामद किया गया है जबकि तीसरे बच्चे की तलाश की जा रही है. घटना सोमवार दोपहर की है.

मौके पर मौजूद लोगों ने महिला को बचाया

घटना के बार में बताया जा रहा है कि गुरुआ के डोमया के संतोष शर्मा की 28 वर्षीय पत्नी रेखा देवी ने घरेलू कलह से तंग आ कर अपनी दो बेटी 6 साल की अमृता कुमारी, चार साल की आरुषी कुमारी और छह माह का बेटे आरुष कुमार के साथ सूर्य मंदिर स्थित तालाब में छलांग लगा ली. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने महिला को तो बचा लिया लेकिन बच्चे गहरे पानी में लापता हो गए.

गांव में मचा कोहराम

मौके पर पहुंची पुलिस ने पानी में लापता बच्चों की खोजबीन के लिए बैजू बिगहा मल्लाह टोली से गोताखोरों को बुलाया. इसके बाद गोताखोरों ने तालाब में डूबे एक बच्चा और एक बच्ची के शव को निकाला है. जबकि सबसे बड़ी बेटी छह वर्षीया अमृता पानी में लापता है. बच्ची की तलाश लगातार गोताखोर कर रहे हैं. पुलिस ने बरामद दोनों बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए गया भेज दिया है. इस घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया है.