11 साल की बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

गुजरात (Gujarat) के सूरत (Surat) के पलसाना तहसील के जोलवा गांव में 11 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या का मामला सामने आया है. बच्ची का आरोपी ने उस समय अपहरण किया जब वो घर के बाहर अपने 7 साल के भाई के साथ खेल रही थी. आरोपी ने उसके छोटे भाई को पैसे देकर बॉल खरीदने के लिए भेज दिया था. जिस के बाद आरोपी बच्ची को पास की एक खाली इमारत में ले गया और वहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने मुंह और गला दबाकर बच्ची की हत्या कर दी. उस के बाद बच्ची का शव कमरे के अंदर रख, बाहर से ताला लगाकर आरोपी फरार भाग गया.

बच्ची के माता-पिता डाइंग मिल में काम करते हैं. वो दोनों काम पर गए थे. शाम 6 के बाद जब वे काम से लौटे तो बच्ची नहीं मिली. जिस के बाद खोजबीन शुरू की गई. माता-पिता ने देखा कि बिल्डिंग के एक कमरे में ताला लगा हुआ उन्हें शक हुआ, क्योंकि उस बिल्डिंग के किसी कमरे में ताला नहीं लगा था. उसके बाद जब कमरा खोला गया तो कमरे से बच्ची का शव मिला.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया

पुलिस ने इस मामले में आरोपी को तलाश कर गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, इस मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 302, 376, 341, 342, 361 और पॉक्सो एक्ट के प्रावधानों के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस लगातार आरोपी से पूछताछ कर रही है. दरअसल पुलिस ने आरोपी को खोजने के लिए चार टीमें लगाई थीं. ताले की दुकानों पर जांच की गई. वहीं पुलिस ने आरोपी का मोबाइल जब्त कर उसके इंटरनेट ब्राउजर की हिस्ट्री खंगाली तो उसमें अश्लील वीडियो की कई लिंक मिले हैं.

बच्ची चिल्ला रही थी इसलिए दबा दिया गला

बच्ची के माता-पिता ने शक के आधार पर दयाचंद उमराव पटेल और कालूराम जानकी प्रसाद पटेल उर्फ कालू का नाम बताया था. दोनों भाई हैं और मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं. सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने आरोपी दयाचंद को पकड़ा. आरोपी दयाचंद पटेल ने पूछताछ में बताया कि वह बच्ची का हाथ पकड़कर रूम नंबर 30 में ले गया था. और वहां उसने उसके साथ रेप किया. इस दौरान बच्ची बहुत चिल्ला रही थी इसलिए उसने उसका मुंह और गला दबा दिया. जिस कारण उसकी मौत हो गई.