प्रेमी ने प्रेमिका और उसके पति का बेहरमी से किया कत्ल, एक फ्लैट में तीनों रहते थे साथ

उत्तराखंड (Uttarakhand) की राजधानी देहरादून (Dehradun) में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका और उसके पति की बेहरमी से हत्या कर दी. आरोपी प्रेमी ने दोनों को इतनी बेरहमी से पीटा कि दीवारों पर खून के छींटे पड़ गए. बताया जा रहा है कि इस घटना को अंजाम देने के बाद वह भागने की तैयारी में था. लेकिन पड़ोसियों की मदद से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और पुलिस इस मामले में उससे पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि हत्या के वक्त तीनों में जमकर शराब पी थी और हरिद्वारी लाल साबी के साथ संबंध बनाना चाहता था. जिसके बाद राजेन्द्र ने उसकी पिटाई कर दी और गुस्से में आकर हरिद्वारी लाल ने तवे से दोनों पर हमला कर उनकी हत्या कर दी.

जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जन्मेजय खंडूड़ी ने बताया कि सहारनपुर के घंटाघर इलाके में रहने वाले राजेंद्र सिंह डोगरा उर्फ बबलू अपनी पत्नी साबी उर्फ सपना के साथ विद्या विहार फेज-2 के एक फ्लैट में रहते थे. वहीं उनके साथ उनका परिचित हरिद्वारी लाल निवाभी रहता था. हरिद्वारी लाल मुरादाबाद का रहने वाला है. वहीं राजेंद्र सिंह होटल में काम करते थे, जबकि हरिद्वारी पुताई का काम करता था. इन दोनों ने 11 फरवरी कोसाढ़े छह हजार रुपये प्रतिमाह के हिसाब से किराए पर फ्लैट लिया था. शुक्रवार की रात तीनों राजेंद्र, साबी और हरिद्वारी लाल शराब ने जमकर शराब थी. वहीं पर चली पार्टी में लक्ष्मी, आतिफ व एक अन्य भी शामिल था. इसी बीच पैसे के लेनदेन को लेकर राजेंद्र, साबी और हरिद्वारी लाल के बीच विवाद शुरू हो गया और झगड़ा बढ़ता देख लक्ष्मी, आतिफ और एक अन्य वहां से चले गए. इसके बाद मामला थोड़ा शांत होने के बाद हरिद्वारी ने नशे की हालत में साबी के पास आने की कोशिश की और इसका राजेंद्र ने विरोध किया और हरिद्वारी लाल की पिटाई कर दी. जिसके बाद हरिद्वारी लाल रसोई के तवे से राजेंद्र और साबी पर हमला कर दिया और उन दोनों की हत्या कर दी.

आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे

वहीं चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग उनके फ्लैट के बाहर जमा हो गए और पड़ोस में रहने वाले गुरप्रीत सिंह ने दरवाजा खोला और देखा कि पूरा कमरा खून से सना हुआ था और गुरप्रीत ने तुरंत बाहर से दरवाजा बंद कर पुलिस को सूचना दी. हालांकि आरोपी हरिद्वारी लाल ने पीछे के रास्ते से भागने की कोशिश की, लेकिन तब तक आसपास रहने वाले लोगों ने उसे पकड़ लिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और गुरप्रीत सिंह की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

साबी से शादी करना चाहता था आरोपी

आरोपी का कहना है कि  27 वर्षीय साबी की राजेन्द्र के साथ शादी हुई थी. लेकिन हरिद्वारी लाल भी उससे प्रेम करता था. साबी भी उससे करीब थी. लेकिन ये बात राजेन्द्र को मालूम नहीं थी. लिहाजा उसने हरिद्वारी लाल की अभद्रता के बाद उसकी पिटाई की. साबी आसपास के घरों में खाना बनाने और साफ-सफाई का काम करती थी. हरिद्वारी लाल ने फ्लैट का किराया भी दिया था और उसने लक्ष्मी ने उसे बताया था कि वह साबी के साथ शादी कर लेगा.