CRPF में पदस्थ जवान दो दिन बाद बनने वाला था दूल्हा, सड़क हादसे ने ले ली जान

बीजापुर,20 फरवरी (वेदांत समाचार)।  क्या हालात होंगे उस घर में जहां बेटे की शादी के लिए मंडप सजा हो और उसी मंडप में बेटे की अर्थी सजाई जा रही हो. ऐसा ही कुछ बीजापुर जिले के बासागुड़ा थाना क्षेत्र के केसाईगुड़ा गांव में हुआ. अपनी ही शादी का कार्ड परिजनों को बांटने गया दूल्हा सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया और उसकी मौत हो गई.

बीजापुर जिले के बासागुड़ा में सीआरपीएफ में आरक्षक के पद पर पदस्थ जवान विजय मरपल्ली की शादी 21 फरवरी को होनी थी. शनिवार को विजय खुद अपनी शादी का कार्ड देने आस-पास के गांव बाइक से निकला था. कार्ड बांटने के बाद वापसी के दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग 63 में उसकी बाइक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिसमें विजय को गंभीर चोटें आई. प्रत्यक्षदर्शियों ने आनन-फानन में भोपालपटनम में प्राथमिक उपचार के बाद जिला मुख्यालय ले जाया जा रहा था. जहां समुचित इलाज नहीं मिलने के कारण परिवार वाले तेलंगाना ले जाने लगे. लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था. अस्पताल पहुंचने के बाद ही विजय की मौत हो गई.

विजय की मौत के बाद परिवार सहित पूरे गांव में मातम पसर गया. गमगीन माहौल में उसका अंतिम संस्कार किया गया. अंतिम संस्कार से पहले सीआरपीएफ के आलाअधिकारियों ने भी घर पहुंचकर मृतक जवान को श्रद्धांजलि दी.