कांकेर : मितानिन प्रोत्साहन राशि में घोटाले को लेकर आप ने सौंपा एसडीएम को ज्ञापन

कांकेर, 19 फरवरी (वेदांत समाचार)। कोयलीबेड़ा ब्लॉक में सत्र 2016 से 2018 में 48 लाख रुपये के मितानिन प्रोत्साहन राशि घोटाला हुआ था। जिसे लेकर आज आम आदमी पार्टी ने शनिवार को एसडीएम पखांजूर को ज्ञापन सौंपकर इसकी जांच कर दोषियों पर कार्यवाही की मांग की है।

आप के विधान सभा अध्यक्ष ऋषिकेश मजुमदार ने कहा कि, मितनिन प्रोत्साहन राशि घोटाले से मितनिनों को मुक्ति दिलाने की अंतिम लड़ाई आम आदमी पार्टी लड़ेगी। इस दौरान नीरज राय, प्रदीप मंडल, शंकर सरकार, गोपाल मजुमदार, महेश्वर बर्मन, शुभो पाइक, विश्वजीत सरकार, जगनाथ राय आदि उपस्थित थे।

आम आदमी पार्टी के अंतागढ़ विधान सभा अध्यक्ष ऋषिकेश मजुमदार ने बताया कि, प्रोत्साहन राशि घोटाले के आरोपितों से एक भी रुपये घोटाले की राशि वसूली नहीं हुई, और ना हीं एफआईआर दर्ज हुआ है। जब राशि की वसूली हुई ही नहीं तो 35 लाख 38 हजार सरकारी खजाने में जमा हो जाना हजारों सवाल खड़े हो रहे है। अब भ्रष्टाचार की राशि किसके द्वारा जमा किया गया, ये अब भी पहेली बनी हुई है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी मितानिनों की प्रोत्साहन राशि की घोटाले की जांच कर दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही किया जावे और मितानिनों की प्रोत्साहन राशि मितानिनों को मिले। हमारी मांगो पर गम्भीरता से तत्काल पहल नही किया जाएगा तो आम आदमी पार्टी आंदोलन करने के लिये बाध्य होंगे, जिसकी जिम्मेदारी शासन-प्रशासन की होगी।