CM बघेल ने सलमान खान को छत्तीसगढ़ आने के लिए दिया न्योता, छत्तीसगढ़ में हो सकती है  फिल्म शूटिंग

मुंबई19 फ़रवरी (वेदांत समाचार)। छत्तीसगढ़ सरकार के सलाहकार गौरव द्विवेदी कल दिल्ली गए थे. दिल्ली में गौरव द्विवेदी ने सुपरस्टार एक्टर सलमान खान से मुलाकात की. एक्टर सलमान खान से मुलाकात के दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की एक्टर सलमान खान से फोन पर बात कराई.

एक्टर के साथ बातचीत में सीएम बघेल ने उन्हें छत्तीसगढ़ आमंत्रित किया है और उनकी फिल्म की शूटिंग के लिए एक लोकेशन का पता लगाया है. जो उनकी फिल्म में जान ले आएगा.

मुख्यमंत्री के सलाहकार द्विवेदी ने बताया कि “छत्तीसगढ़ की नई फिल्म नीति के संबंध में अभिनेता सलमान खान के साथ मेरी गहरी चर्चा हुई है. मैंने बताया कि यहां शूटिंग की काफी गुंजाइश है, क्योंकि राज्य में समृद्ध प्राकृतिक स्थान हैं. अभिनेता ने कुछ लोगों के साथ यहां आने के लिए अपनी रुचि दिखाई है और भविष्य में उनकी इन इलाकों में शूटिंग की योजना है”.

बता दें कि सलमान खान इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ दिल्ली में टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे हैं. आगामी एक्शन थ्रिलर टाइगर के पार्ट-3 को तुर्की, रूस और ऑस्ट्रिया सहित कई देशों में प्रमुखता से शूट किया गया है. मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में इमरान हाशमी भी हैं. टाइगर 3 में सलमान रॉ (रिसर्च एंड एनालिसिस विंग) एजेंट अविनाश सिंह राठौर उर्फ ​​टाइगर की भूमिका में होंगे, जबकि कैटरीना जोया के रूप में दिखाई देंगी. सलमान खान का शो Bigg Boss 15 हाल ही में खत्म हुआ है.