स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस की  बोगी में लगी आग,कोई हताहत नहीं

बिहार 19 फ़रवरी (वेदांत समाचार)। बिहार के मधुबनी रेलवे स्टेशन पर स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस की बोगी में शनिवार सुबह अचानक आग लग गई। इससे अफरा-तफरी मच गई। गनीमत रही कि जब हादसा हुआ तब उसमें कोई सवार नहीं था। पुलिसकर्मी के सूचना देने के बाद अग्निशमन विभाग की गाड़ी मधुबनी रेलवे स्टेशन पर पहुंची और ट्रेन में लगी आग को बुझाने में लग गई। स्टेशन पर मौजूद लोगों ने भी पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास किया। आग लगने से 3 से 4 बोगियों को क्षति पहुंची है। हालांकि, अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

37 मिनट में आग बुझाने का दावा

रेलवे के CPRO के अनुसार, आज सुबह 09.13 बजे समस्तीपुर मंडल के मधुबनी रेलवे स्टेशन पर खड़ी खाली ट्रेन के एक डब्बे में अचानक आग लग गई। तत्काल कार्रवाई करते हुए सुबह 9.50 बजे तक आग पर काबू पा लिया गया। रैक बंद थी। किसी भी व्यक्ति को किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। सूचना मिलते ही सीनियर अफसर घटनास्थल पर पहुंच गए। राजकीय रेल पुलिस/रेल सुरक्षा बल घटना की जांच कर रही है।

बताया जाता है कि स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस बुधवार को नई दिल्ली से जयनगर आती है। मधुबनी रेलवे स्टेशन पर रैक में खड़ी थी। तभी अचानक आग लगी है।