‘बाजीराव मस्तानी’ के ‘पिंगा’ गाने की सिंगर वैशाली माडे ने फेसबुक पोस्ट कर लिखा- मेरी हत्या की साजिश रची जा रही है

फिल्म बाजीराव मस्तानी (Bajirao Mastani) का लोकप्रिय गाना ‘पिंगा’ की गायिका वैशाली माडे (Vaishali Mhade) ने सोशल मीडिया (Vaishali Bhaisane Facebook) से एक पोस्ट के जरिए कहा है कि उनके खिलाफ साजिशें चल रही हैं. यहां तक कि उन्होंने ने अपनी हत्या होने का ही डर जाहिर किया है. उन्होंने बड़े ही शॉर्ट पोस्ट में कई चीजों को एक साथ सामने रख दिया है. उन्होंने अपने पोस्ट में ना सिर्फ अपने खिलाफ हत्या की साजिश होने की बात कही बल्कि उन्होंने ये भी कहा कि वो जानती हैं ये कौन लोग हैं. उन्होंने 2 दिन बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करके उन साजिशों को करने वाले लोगों को एक्सपोज करने की बात कही है. साथ ही साथ इस बुरे वक्त में फैंस से उन्हें समर्थन देने की बात कही है. ये मामला बहुत ही गंभीर है क्योंकि वो जानी मानी मराठी इंडस्ट्री की सिंगर हैं और राजनिति से भी जुड़ी हुई हैं. उन्होंने हालांकि किसी भी प्रकार के पुलिस शिकायत का जिक्र नहीं किया है और ना ही उनके क्षेत्र के पुलिस की तरफ से अभी तक कोई बयान आया है.

सिंगर ने फेसबुक पर पोस्ट के जरिए किया दावा

Vaishali Fb Post

वैशाली भैसने ‘माडे’ का फेसबुक पोस्ट

मराठी सिनेमा की मशहूर सिंगर वैशाली माडे  जिन्होंने संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फ़िल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में ‘पिंगा’ गाना गाया था. उन्होंने अपने फेसबुक पर बहुत ही गंभीर पोस्ट लिखा है और अपने खिलाफ हत्या की साजिश होने का दावा किया है. उन्होंने लिखा है कि कुछ लोग मेरी जिंदगी को खतरे में डाल रहे हैं. यहां मेरे हत्या की साजिश रची जा रही है. मैं दो दिन बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगी और इन लोगों को एक्सपोज करूंगा. आज मैं आप सभी का समर्थन चाहती हूं. उनके ये आरोप बहुत गंभीर हैं. इतनी बड़ी सिंगर का ऐसा दावा इंडस्ट्री और महाराष्ट्र की राजनिति में हलचल मचाने के लिए काफी है. देखते हैं इसपर वहां की लोकल पुलिस की क्या प्रतिक्रिया आती है अभी तक इस मामले में पुलिस के रोल की कोई जानकारी नहीं मिली है.

पिछले साल राजनिति में रखा था कदम

आपको बता दें, वैशाली माडे कुछ महीने पहले राजनीति जॉइन कर ली थी. महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने उनका अपनी पार्टी एनसीपी में स्वागत किया था. इस मामले में कोई राजनीतिक एंगल है या व्यक्तिगत ये अभी स्पष्ट नहीं है. वैशाली सारेगामा की भी विजेता रह चुकी हैं. उन्होंने कलंक फिल्म का गाना ‘घर मोरे परदेसिया’ भी गाया था.उन्हें कई अवॉर्ड्स भी मिल चुके हैं. वो मराठी सिनेमा में ज्यादा एक्टिव हैं. उन्होंने वहां कई बेहतरीन गाने गाए हैं