सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत….

महासमुंद 18 फ़रवरी (वेदांत समाचार)।  जिले में तेज रफ़्तार बाइक सड़क हादसे का शिकार हो गई। इससे बाइक सवार एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा पटेवा थाना क्षेत्र के झलप-तेन्दूकोना मार्ग में हुआ है। हादसे में जान गवाने वाले लोग एक ही परिवार के थे। वो सभी शादी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। घटना बीती देर रात की है।

हादसे की जानकारी पुलिस को लगते ही पुलिस टीम देर रात घटनास्थल पर पहुंची। मृतको की शिनाख्त के बाद पुलिस ने घटना की जानकारी परिवार के लोगों को दी। हालांकि हादसा कैसे हुआ अभी इसका पता नहीं चला है।

जानकारी के अनुसार 45 वर्षीय बगुली बाई मूलतः ग्राम बंसुलाडबरी की निवासी थी। उसका बेटा प्रेमलाल महासमुंद जिला के ढाक में एक फार्म हाउस में रहकर काम करते थे। बताया जा रहा है कि बगुली बाई के घर में शादी का कार्यक्रम था। जिसमें शामिल होने के लिए दोनो मां-बेटा गुरूवार को घर जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में परिवार के चारो सदस्य सड़क दुर्घटना के शिकार हो गये। देर रात बीच रास्तें में ही बाईक दुर्घटनाग्रस्त हो गयी, जिसमें बगुली बाई उसके बेट प्रेमलाल सहित दो अन्य रिश्तेदारों की मौके पर ही मौत हो गयी।

हादसे में अपनों की मौत की खबर सुनते ही परिवार में शादी की खुशियों के बीच मातम पसर गया है।वहीं पुलिस ने इस घटना पर अपराध दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।