सड़क हादसा, शादी में खाना बनाकर लौट रहे दो लोगों की मौत, एक गंभीर

सिवनी, 17 फरवरी (वेदांत समाचार)। जिला मुख्यालय से करीब 15 किमी दूर जबलपुर मार्ग पर राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 44 में बंडोल थाना अंतर्गत भोंगाखेड़ा गांव के समीप सुबह करीब 9 बजे सड़क हादसे में शादी में खाना बनाकर बाइक से लौट रहे दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल का उपचार जिला अस्पताल में जारी है। बंडोल पुलिस के अनुसार, विवाह कार्यक्रम में

खैररांजी गया परिवार बोलेरो वाहन क्र. एमपी 40 डी 0527 से वापस प्रतापगढ़ छपारा लौट रहा था। इसी दौरान भोंगाखेड़ा के समीप बांधी गांव में यादव परिवार के शादी समारोह में खाना बनाकर बाइक में सवार लोग सिवनी की ओर आ रहे थे। राष्ट्रीय राजमार्ग पर बाइक वाहन के आते ही जैन वेयर हाउस की टर्निंग में बोलेरो वाहन ने बाइक सवार तीनों व्यक्तियों को अपनी चपेट में ले लिया। बोलेरो व बाइक की टक्कर में बाइक में सवार एक महिला व एक पुरुष को अस्पताल में डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि बाइक चला रहे व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है, जिसका उपचार जिला अस्पताल में किया जा रहा है।

स्वजनों ने बताया कि हादसे में बरघाट नाका निवासी सुरेश पुत्र कोदू यादव (60) और कान्हीवाड़ा भुरकुंडी निवासी प्रभा बाई पति सेवकराम गजभिये (45) की मौत हो गई है। वहीं, बाइक चला रहे मस्तराम पुत्र रघुनंदन (30) बंडा गांव निवासी की हालत गंभीर है।जिला अस्पताल में मृतकों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।बंडोल थाना प्रभारी पंचमलाल देशमुख ने बताया कि पुलिस ने बोलेरो को जब्त कर थाना परिसर में खड़ा करवा दिया है। प्रकरण दर्ज कर मामले में विस्तृत जांच की जा रही हैं।

बाइक को मोड़ते ही हुई टक्कर : पुलिस के मुताबिक, फोरलेन में भोंगाखेड़ा गांव के आगे बंडोल की तरफ कुछ दूर जाने के बाद जैसे ही टर्निंग पर जैसे ही बाइक सवार ने सिवनी आने के लिए बाइक वाहन मोड़ा वैसे ही तीनों छपारा की ओर जा रहे बोलेरो वाहन की चपेट में आ गए।बाइक को रौंदते हुए बोलेरो वाहन डिवाइडर में जा घुसा।