बंगाल से आए मजदूरों से भरा पिकअप वाहन पलटा, चार की मौत; 15 घायल

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी (Shivpuri Bus accident) जिले में बड़ा हादसा हुआ है. कोलारस क्षेत्र के गोरा टीला के पास एक पिकअप वाहन पलटने से उसमें सवार चार मजदूरों की मौत हो गई है जबकि 15 मजदूर घायल हैं. घायल मजदूरों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. बताया जा रहा है कि यह मजदूर एक पिकअप वाहन में सवार होकर रात के समय कोलारस आ रहे थे, तभी यह वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. इसके बाद मौके पर कोहराम मच गया. स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को इस घटना की सूचना दी. बताया जा रहा है कि मृतक और घायल मजदूर लोडिंग में बैठकर जा रहे थे. सभी पश्चिम बंगाल (West Bengal) के रहने वाले बताए जा रहे हैं. यह मजदूर शिवपुरी के गोरा टीला के पास चल रहे सड़क निर्माण में लगे हुए थे. मृतक मजदूरों के परिवार के लोगों को जानकारी दे दी गई है.

एक घायल मजदूर ने बताया कि हम सभी पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं. ट्रेन के जरिए किशनगंज से हम यहां आए थे. पिकअप पर सवार सभी लोग घायल हो गए हैं. वहीं, पुलिस ने बताया कि पिकअप पर काफी लोग बैठे थे. इसी वजह से गाड़ी अनियंत्रित हो गई थी. मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई थी. एक मजदूर की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई है.

तीन मृतकों की हुई पहचान

हादसे में पिकअप वाहन में सवार चार मजदूरों की मौत हो गई है. जबकि 15 मजदूर घायल हो गए हैं. सभी घायलों को जिला अस्पताल लाया गया है. मृतकों में से तीन लोगों की पहचान हामिद मोहम्मद अब्दुल्ला पुत्र मुजारक निवासी सिरसी, खहुल आमीन पुत्र अब्दुल रहमान निवासी सिरसी, हाकिम पुत्र मुस्तफा निवासी चाकुलिया पश्चिम बंगाल के रूप में की गई है. फिलहाल एक मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

वहीं जो लोग घायल हुए हैं उनमें नजरअली, नासिर अली, मुस्ताक आलम, जमीरउद्दीन, परवेज आलम, साहिद उल आलम, असगरअली, सफीक उल सालम, अब्दुल हलीम, दिलवर हुसैन, पिंटू हलदर, तबरूख अली, जसीम मोहम्मद, मेहबूब खान आदि शामिल हैं. घायलों में से जसीम और मेहबूब की हालत नाजुक बताई जा रही है. दोनों को इलाज के लिए मेडीकल कॉलेज शिवपुरी रेफर किया गया है.