बुआ ने की भतीजी की हत्या, गला रेतकर बच्ची की ली जान, ट्रंक में शव को छुपाया

बिहार के मधुबनी (Bihar Madhubani) में एक बुआ ने अपनी भतीजी की हत्या कर दी. यहां तीन साल की एक मासूम बच्ची की उसकी बुआ ने गला रेतकर हत्या कर दी. दिल को दहला देने वाली ये घटना रहिका थाना क्षेत्र के माड़र गांव की है. जहां एक बुआ ने ही अपनी भतीजी की जान ले ली है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि माड़र गांव के पछवारी पासवान टोला के रहने वाले ललन पासवान की तीन वर्षीय बेटी राधिका कुमारी की गला रेतकर हत्या कर दी गई है. हत्या में आरोपी मृतिका की चचेरी बुआ है. जिस बच्ची की नृशंस हत्या की गई उसकी अभी तीन दिन पहले ही मुंडन हुआ था. मुंडन समारोह में उसके सभी रिश्तेदार आए हुए थे. इस दौरान उसकी चचेरी बुआ ने बच्ची राधिका की हत्या कर दी बुआ ने बच्ची की हत्या करने के बाद उसके शव को एक ट्रंक में बंद करके छुपा दिया. इधर जब बहुत देर तक बच्ची घरवालों को नहीं दिखी तो उसके परिजनों ने खोजना शुरू किया. इसी दौरान उन्हें किसी तरह पता चला कि चचेरी बुआ ने ही बच्ची की हत्या करके उसके शव को एक बक्से में बंद कर दिया है. जिसके बाद परिजनों ने ट्रंक खोलकर देखा तो उसमें बच्ची का शव मिला.

घटना के बाद मचा कोहराम

ट्रंक के अंदर बच्ची के मिले शव के गले पर जख्म का निशान था. जख्म इस ओर इशारा कर रहा हैं कि बच्ची की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. इधर शव मिलने के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया. लोग यकीन नहीं कर पा रहे थे कि एक बच्ची जिसकी उम्र महज तीन साल थी. उसकी किसी से क्या दुश्मनी हो सकती है जो उसकी नृशंस हत्या कर दी गई. इधर शव मिलने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पूरे परिवार में चीख पुकार मच गया है.

युवती ने बच्ची को क्यों मारा ? पुलिस कर रही पता

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची रहिका थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉटम के लिए भेज दिया है. इधर गांव वालों ने आरोपी युवती को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. घटना के बारे में रहिका थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि आरोपी युवती बालिग है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है, और हत्या की वजहों को खंगाल रही है.