छात्रा से दुष्कर्म का आरोपी निकला पूर्व सूबेदार, पुलिसकर्मी बनकर किया था रेप

नई दिल्ली: द्वारका में पार्क के भीतर छात्रा से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पूर्व सूबेदार है और उसने पुलिसकर्मी बनकर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया था. घटना के समय छात्रा पार्क में दोस्त के साथ बैठी थी. आरोपी ने उसके दोस्त की पिटाई कर 5 हजार रुपये भी लूट लिए थे. इस मामले में एक सप्ताह से ज्यादा समय तक छानबीन के बाद यह गिरफ्तारी की गई है.

जानकारी के अनुसार यह वारदात बीते 28 जनवरी को द्वारका इलाके में घटित हुई थी. द्वारका सेक्टर 23 के एक पार्क में दोस्त के साथ युवती बैठी हुई थी. उसी दौरान खाकी वर्दी पहने हुए एक शख्स वहां आया. उसने खुद को द्वारका सेक्टर-23 थाने का पुलिसकर्मी बताया. उसने यहां पर दोनों के बैठने की वजह पूछते हुए उन्हें धमकाया. उन्हें थाने ले जाने की धमकी देकर रुपये मांगे. विरोध करने पर उसने युवती के दोस्त को पीटा और उसे रुपये लाने भेज दिया. इसके बाद छात्रा को धमकाया कि थाने ले जाने पर सभी पुलिसकर्मी उसके साथ रेप करेंगे. उस पर दबाव बनाकर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया. उनसे आरोपी ने 5 हजार रुपये भी लूटे थे.

इस घटना के बारे में पीड़िता ने 29 जनवरी को अपनी माँ को बताया. इसके बाद उसके पिता को पूरे मामले की जानकारी दी गई. पुलिस ने फरवरी माह के पहले सप्ताह में इस घटना को लेकर एफआईआर दर्ज की थी. इस मामले में कई टीमों को छानबीन में लगाया गया और आखिरकार आरोपी को पकड़ लिया गया. आरोपी सेवानिवृत्त सूबेदार है. पुलिस फिलहाल उससे पूछताछ कर रही है.