जंगल में मिली युवक की अधजली लाश,4 दिन पुराना शव है

बिलासपुर 08 फ़रवरी (वेदांत समाचार)। बिलासपुर के जंगल में युवक की अधजली लाश मिली है। पुलिस को शक है कि उसके है कि पत्थर से युवक की हत्या कर उसके चेहरे को कुचल दिया गया है, ताकि उसकी पहचान न हो सके। इसके बाद शव को जला दिया गया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। घटना कोटा थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह करीब 11 बजे कोटा क्षेत्र के फॉरेस्ट कर्मी जंगल तरफ सर्चिंग पर निकले थे। इसी दौरान कोरी डैम से लगे जंगल में अधजली लाश को उन्होंने देखा। इस घटना की जानकारी उन्होंने पुलिस को दी। खबर मिलते ही TI दिनेश चंद्रा के साथ ही SDOP आशीष अरोरा मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने जांच के लिए FSL और डॉग स्क्वॉयड को भी बुलाया। प्रथम दृष्टया पुलिस इसे हत्या का मामला बताकर जांच कर रही है।

TI चंद्रा ने बताया कि लाश दिन से चार दिन पुरानी है। युवक का उम्र 35 से 40 साल के बीच है। घटनास्थल के पास ही खून लगा हुआ पत्थर मिला है। आशंका है कि उसके सिर को पत्थर से कुचलकर हत्या की गई है। युवक की पहचान छिपाने के लिए चेहरे को बुरी तरह से कुचल दिया गया है। पुलिस का कहना है कि हत्या की वारदात को अंजाम देने और साक्ष्य मिटाने के लिए हमलावरों ने शव को जला दिया है। इसके चलते उसकी पहचान करना मुश्किल हो रहा है। पुलिस आसपास के क्षेत्रों के साथ ही पड़ोसी थानों व जिलों से गुमइंसानों की जानकारी जुटा रही है। ताकि मृतक युवक की पहचान की जा सके।