मुंशी के आंख में मिर्च पावडर डालकर लूट का मास्टमाइंड गिरफ्तार

रायपुर 7 फरवरी (वेदांत समाचार)।  चार जनवरी कंपनी के मुंशी की आंख में मिर्च पाउडर डालकर 27 हजार रुपये लूटने वाले मास्टरमाइंड को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित कृष्णा उर्फ किशन जगत घटना के बाद से फरार था। रविवार को रायपुर के पुरैना में वह परिवार के लोगों से मिलने के लिए पहुंचा था। उसी समय मुखबिर की सूचना पर राजेंद्र नगर पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

गौरतलब है कि मिर्च पावडर डालकर लूट के मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया

था। आरोपित महेश नायक, गोकुल जाल और रोहन जाल अभी न्यायिक हिरासत में हैं। चार जनवरी को आफिस बंद करने के बाद पीडी इंडस्ट्रीज के मुंशी मन्नू भाई पटेल बाइक से राजेंद्र नगर से घर जा रहे थे। उसी समय पुरैना श्मशान घाट के पास दो बाइक पर सवार आरोपितों ने सूनसान पाकर मन्नू की आंख में मिर्च पावडर फेक दिया। जिससे वह बाइक से गिर गया। आंख में मिर्च पावडर पड़ने के बाद चारो आरोपित उसके स्कूटी में रखे 27 हजार रुपये और आफिस के दस्तावेज, चाबी लेकर फरार हो गए थे।

आसपास के लोगों ने आंखे धुलवाई

आंख में मिर्च पावडर पड़ने से जलन होने पर आसपास के लोगों ने पानी लाकर मुंशी मुन्नू की आंखें धुलवाई। इसके बाद बैग गायब होने पर मन्नू ने राजेंद्र नगर थाने में इसकी प्राथमिकी दर्ज कराई थी। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने तीन आरोपितों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। मुख्य आरोपित कृष्णा फरार था। पुलिस के मुताबिक कृष्णा पहले पीडी इंडस्ट्रीज में काम करता था, जिसे निकाल दिया गया था। उसे मुंशी के आफिस का पैसा व अन्य दस्तावेज लेकर घर जाने की जानकारी थी।