बिलासपुर : 50 लाख रुपए की फिरौती के लिए नाबालिग की हत्या

बिलासपुर, 7 फरवरी (वेदांत समाचार)।  तारबाहर थाना क्षेत्र के दीपूपारा में रहने वाले आशिफ मोहम्मद के 17 साल के बेटे रेहान का अपहरण हो गया था. अपहरण के बाद आरोपियों ने परिवार वालों से 50 लाख रुपए की फिरौती की रकम मांगी थी. किसी को जानकारी देने पर लड़के को मार देने की धमकी दी गई थी. परिवार वालों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस को सूचना मिलने की जानकारी होने पर अपहरणकर्ताओं ने लड़के की हत्या कर दी.

आरोपी अपहरण कर लड़के को रतनपुर की ओर ले गए थे. पकड़े जाने के भय से आरोपियों ने लड़के की हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपियों ने युवक को रानीगांव के निर्माणाधीन पुलिया के नीचे फेंक दिया था. आज सुबह रतनपुर पुलिस ने लड़के की लाश बरामद कर ली है.

पुलिस को जानकारी मिलने पर भी किसी तरह का कार्रवाई नहीं करने पर लड़के की हत्या हो गई, हालांकि पुलिस ने इस मामले में आरोपियों को पकड़ लिया है. पकड़े गए आरोपी मृतक रेहान के परिचित बताए जा रहे हैं. सूत्रों की मानें तो लड़का पहले से ही अपहरणकर्ताओं को जानता था. शायद यही वजह है कि पकड़े जाने के भय से आरोपियों ने लड़के की हत्या कर दी है. पुलिस ने आरोपियों पर अपहरण और हत्या का अपराध दर्ज किया है.