ड्राइवर को नींद लगी, बस ने ट्रक को पीछे से मारी टक्कर, तीन यात्री घायल

इंदौर 6 फरवरी (वेदांत समाचार)। राऊ खेड़ी पेट्रोल पंप के सामने रविवार सुबह एक बस ने ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी।टक्कर लगने के बाद बस का स्टेरिंग जाम होने से बस करीबन एक हजार मीटर तक पेट्रोल पंप के पास से गुजरते हुए समीप ही बने एक गेट से टकराकर रुक गई।टक्कर के बाद ट्रक का पिछला हिस्सा और ड्राइवर केबिन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इस कारण बस में बैठे तीन यात्रियों को गंभीर चोटें आईं हैं।बताया जा रहा है कि ड्राइवर को नींद आ गई थी, जिस कारण दुर्घटना हुई।

राऊखेड़ी पेट्रोल पंप के सामने ट्रक क्रमांक एमपी53 एचए 1738 जबलपुर से धान भरकर इंदौर आ रहा था तभी सुबह पांच बजे गुना से इंदौर आ रही पाटीदार ट्रेवल्स की बस एमपी 30 पी 0355 ने ट्रक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।टक्कर के बाद ट्रक पर लदे धान की बोरी रोड पर ही चारों ओर बिखर गई।

वहीं बस का ड्राइवर वाला केबिन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया, जिससे बस का स्टेयरिंग पूरी तरह से जाम हो गया और ड्राइवर उसमें बुरी तरह से फंस गया।इस कारण बस सड़क से नीचे उतरकर पेट्रोल पंप के नजदीक से गुजरते हुए पास ही बने एक गेट की दीवार को तोड़ते रुक गई।

गनीमत रही कि बस ने पेट्रोल के मीटर पंप को टक्कर नहीं मारी अन्यथा पंप पर विस्फोट होकर कई लोगों की जान पर संकट आ सकता था। टक्कर के बाद बस में सवार तीन यात्रियों को गंभीर चोट आई है, जिन्हें इलाज के लिए एंबुलेंस से तत्काल अस्पताल भेजा गया।