विराट कोहली ने भारतीय टीम में जोश क्या भरा, इंग्लैंड का हौसला बढ़ाने रूट, मॉर्गन, बटलर सब आ गए

इसे कहते हैं सौ सोनार की तो एक लोहार की. इधर विराट कोहली (Virat Kohli) ने भारतीय टीम में जीत का जोश भरा और उधर सारे दिग्गजों की फौज इंग्लैंड की अंडर 19 टीम की हौसला आफजाई में जुट गई. ये कोहली इफेक्ट ही तो है. इंग्लैंड के कप्तान टॉम प्रेस्ट (Tom Prest) ने बताया कि जो रूट (Joe Root), ऑएन मॉर्गन, जोस बटलर, सैम करन, साकिब महमूद जैसे बड़े खिलाड़ियों ने उनकी टीम की हौसलाआफजाई की है. साथ ही फाइनल के लिए शुभकामनाएं भी दी है. विराट कोहली ने भारत की अंडर 19 टीम के सारे खिलाड़ियों से 3 फरवरी को बात की थी. कोहली से बात करने के बाद सभी भारतीय खिलाड़ियों के हौसले फाइनल से पहले बुलंद हैं.

भारत के अंडर 19 कप्तान यश ढुल ने बताया कि फाइनल मैच को लेकर वो काफी उत्साहित हैं. विराट कोहली से बात कर उन्हें काफी अच्छा लगा. विराट जैसे बड़े खिलाड़ी से बात कर उनकी टीम का हौसला बढ़ा है. उधर इंग्लैंड के कप्तान टॉम प्रेस्ट ने कहा कि, ” अच्छा लग रहा है ये देखकर कि रूट, मॉर्गन, बटलर जैसे बड़े खिलाड़ी हमें खेलते देख रहे हैं. हम जो कर रहे हैं उस पर उनकी निगाह बनी है.”

आक्रामक क्रिकेट खेलो, दिग्गजों ने दी सलाह- टॉम प्रेस्ट

प्रेस्ट ने कहा कि हमारा जोर अटैकिंग क्रिकेट खेलने पर होगा, जिसके लिए ऑएन मॉर्गन ने हमारे अंदर विश्वास भरा है. हम पॉजिटिव माइंडसेट के साथ मैदान पर उतरेंगे. हमारा फोकस सिर्फ फाइनल जीतने पर होगा. मॉर्गन के अलावा इंग्लैंड के पूर्व ऑफ स्पिनर ग्रेम स्वान ने भी टीम को जरूरी सलाह फाइनल को लेकर दी है. स्वान, इंग्लैंड की उस अंडर 19 टीम का हिस्सा भी रहे हैं, जिसने 1998 में खिकाब जीता था. प्रेस्ट के मुताबिक उन्होंने कहा कि, ” ये बड़ा मौका है और इसे लपकने में लापरवाही नहीं करनी है. उन्होंने कनाडा के खिलाफ हमारे मैच का उदाहरण भी दिया, जिसमें हम आखिरी 10 ओवर में थोड़े हल्के पड़ गए थे. ”