पति के अवैध संबंधों से परेशान पत्नी पहुंची थाने, दर्ज कराई शिकायत

रायपुर,05 फरवरी (वेदांत समाचार)। राजधानी के सिविल लाइन थाने में शुक्रवार को पत्नी अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज (complaint against husband in raipur civil line police station ) कराने पहुंची. पीड़िता का कहना है ‘कि उसके पति इरफान उर्फ सोनू ने उसे तलाक नहीं दिया है और बिना तलाक दिए दूसरी युवती को अपनी पत्नी बताकर घर में रखा है. पीड़िता ने बताया कि उसके पति और ससुरालवालों के खिलाफ बसना थाने में पहले से ही दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज है. जो कोर्ट में लंबित है.

पत्नी ने पति के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

महासमुंद जिले के बसना की रहने वाली पीड़िता शीबा परवीन ने बताया कि ‘उसकी शादी 9 साल पहले इरफान उर्फ सोनू के साथ हुई थी. लेकिन मेरे पति आए दिन दूसरी लड़कियों से संबंध बनाकर उन्हें घर ले आते हैं. हाल ही में इरफान 18 साल की एक हिंदू युवती को अपनी पत्नी बनाकर घर में रखा हुआ है. जिसमें पति के सुसराल वाले भी साथ दे रहे हैं’. पीड़िता का कहना है कि ‘आरोपी दो महीने पहले युवती को भगाकर अपने साथ लेकर गया था. अब वो उससे शादी करने का दावा कर रहा है. इस पर बयान के लिए उन्हें रायपुर बुलाया गया था. जिसकी जानकारी लगते ही मैं भी दो बच्चों के साथ रायपुर पहुंची.

पीड़ित पत्नी राजधानी के सिविल लाइन थाने में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंची. लेकिन सिविल लाइन थाने में इस मामले में शिकायत दर्ज नहीं हो पाई है. पीड़िता मामले में आरोपी पर कार्रवाई की मांग कर रही है.

इस मामले में अधिवक्ता विश्वदिनी पांडे ने बताया कि ‘बसना का रहने वाला इरफान खान एक लड़की को अपनी पत्नी बनाकर अवैध रूप से अपने घर में रखा हुआ है. जबकि उसने अपनी पहली पत्नी को अब तक तलाक नहीं दिया है जो कि कानूनी तौर पर गलत और अपराध है’.