कांग्रेस पार्षद ने अपने ही विधायक पर काला जादू कराने के लिए तांत्रिक को दी सुपारी! ऑडियो हुआ वायरल

गुजरात (Gujarat) में कांग्रेस (Gujarat Congress) की एक महिला पार्षद पर अपनी ही पार्टी के विधायक और एक नेता के खिलाफ तांत्रिक को सुपारी देने के इल्जाम लगे हैं. तांत्रिक और महिला पार्षद का एक ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें पार्षद दोनों नेताओं का नाम लेकर तंत्र विद्या की बात कह रही है. वायरल हो रहा ऑडियो क्लिप अहमदाबाद की महिला पार्षद जमना वेगडा का बताया जा रहा है. गुजरात में विधानसभा चुनाव (Gujarat Election 2022) में 1 साल से भी कम का समय रह गया है, लेकिन कांग्रेस में पद और टिकट को लेकर चल रही कलह अब काला जादू तक पहुंच गई है. वायरल हो रहे ऑडियो के सामने आने के बाद पार्टी में हंगामा मचा हुआ है.

ऑडियो में जमना, विधायक शैलेष परमार (Shailesh Parmar) और म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन में विपक्ष के नेता शहजाद खान पठान (Shahzad Khan) पर काला जादू करने की बात कर रही हैं. दरअसल जमना वेगडा ने अहमदाबाद म्युनिसिपल कोर्पोरेशन में विपक्ष का नेता बनने के लिए बहुत मेहनत की थी, लेकिन अंत में विपक्ष के नेता के रूप में पार्षद शहजाद खान पठान को चुना गया था. इसके बाद पार्षद जमना वेगडा ने इस्तीफा देने तक की धमकी दे दी थी.

आधुनिक युग में इस तरह की सोच बर्दाशत नहीं होगी

कांग्रेस विधायक इमरान खेडावाला का कहना है कि मनपा में नेता विपक्ष नहीं बनाने से नाराज होकर जादू टोना से अपने वरिष्ठ या साथी नेताओं को काला जादू से खत्म कराने की बात शर्मनाक और राजनीति के स्तर को गिराने वाली है. कांग्रेस आलाकमान ने इसे गंभीरता से लिया है. आधुनिक युग में इस तरह की सोच बर्दाश्त नहीं कर सकते.

पार्टी करे उन्हें निलंबित

ऑडियो वायरल होने के बाद शैलेष परमार और शहजाद खान पठान की प्रतिक्रिया भी सामने आई है. उन्होंने कहा कि हमारे बच्चे और परिवार है, हमें घर वालों को चिंता होती है. हम पार्टी से उन्हें निलंबित करने के लिए कहेंगे. जमना वेगडा ने भी मामले में सफाई पेश की है. उन्होंने कहा है कि ये ऑडियो उनका नहीं है. किसी ने एडिट कर ये ऑडियो बनाया है. वहीं, बीजेपी गुजरात इकाई के उपाध्यक्ष प्रदिप सिंह वाघेला का कहना है कि कांग्रेस अंत की ओर जा रही है, इसलिए तांत्रिक की मदद ले रहे हैं.