IPL 2022: धोनी का दिखा कूल-कूल अंदाज, मेगा ऑक्शन की तैयारियों के बाद खेलते दिखे टेनिस

महेंद्र सिंह धोनी मतलब कूलनेस का दूसरा नाम. टेंशन लेते ही नहीं. अब देखिए ना, IPL 2022 का मेगा ऑक्शन आने वाला है. पूरी CSK टीम की बुनियाद रखनी है. नए सिरे से टीम खड़ी करनी है. लेकिन माही है कि टेनिस खेलने में मशगूल हैं. तो ऐसा इसलिए क्योंकि टीम बनाने को लेकर माही ने पूरा होमवर्क पहले ही कर लिया है.IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के लिए कुल 590 खिलाड़ियों के नाम फाइनल किए गए हैं. इन नामों की बोली 12-13 फरवरी को बेंगलुरु में होने वाले मेगा ऑक्शन में लगेगी. उन्हीं 590 खिलाड़ियों में से चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी भी चुने जाएंगे. धोनी भले ही इस IPL ऑक्शन में प्रत्यक्ष रूप से शिरकत ना करें लेकिन वो अप्रत्यक्ष तौर पर जरूर जुड़ सकते हैं. (Photo: AFP)

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के लिए कुल 590 खिलाड़ियों के नाम फाइनल किए गए हैं. इन नामों की बोली 12-13 फरवरी को बेंगलुरु में होने वाले मेगा ऑक्शन में लगेगी. उन्हीं 590 खिलाड़ियों में से चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी भी चुने जाएंगे. धोनी भले ही इस IPL ऑक्शन में प्रत्यक्ष रूप से शिरकत ना करें लेकिन वो अप्रत्यक्ष तौर पर जरूर जुड़ सकते हैं. मेगा ऑक्शन की रणनीतियां बनाने को लेकर धोनी पिछले हफ्ते चेन्नई में थे, जहां उन्होंने CSK के दफ्तर में बैठकर मेगा ऑक्शन से जुड़ी रणनीतियां तैयार की थीं.  (Photo: Twitter)

मेगा ऑक्शन की रणनीतियां बनाने को लेकर धोनी पिछले हफ्ते चेन्नई में थे, जहां उन्होंने CSK के दफ्तर में बैठकर मेगा ऑक्शन से जुड़ी रणनीतियां तैयार की थींधोनी ने चेन्नई में ही CSK के थिंक टैंक के साथ बैठकर उन खिलाड़ियों के नाम पहले से ही लगभग तय कर लिए हैं, जिन पर टीम को बोली लगानी है. (Photo: Twitter)

धोनी ने चेन्नई में ही CSK के थिंक टैंक के साथ बैठकर उन खिलाड़ियों के नाम पहले से ही लगभग तय कर लिए हैं, जिन पर टीम को बोली लगानी है.  मेगा ऑक्शन से जुड़ी सारी रणनीतियां बनाकर धोनी अब फिर से अपने होमटाउन रांची लौट आए हैं. जहां वो रिलैक्स होकर टेनिस खेलते दिखे. और, जब धोनी टेनिस खेलेंगे तो तस्वीरें तो वायरल होंगी ही.  (Photo: Instagram/ Virat18superfan)

मेगा ऑक्शन से जुड़ी सारी रणनीतियां बनाकर धोनी अब फिर से अपने होमटाउन रांची लौट आए हैं. जहां वो रिलैक्स होकर टेनिस खेलते दिखे. और, जब धोनी टेनिस खेलेंगे तो तस्वीरें तो वायरल होंगी ही.