तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, 1 की मौत 2 गंभीर रूप से घायल

दुर्ग में एक तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में बाइक सवार तीन लोगों में एक की मौके पर ही मौत हो गई। दो लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां वह जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं। दुर्घटना के बाद पिकअप चालक वहां से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

उतई पुलिस ने बताया कि घटना सोमवार-मंगलवार देर रात धान संग्रहण केन्द्र सेलूद की है। गोडपेन्ड्री के मातापारा निवासी विश्राम निषाद (50 ) ने थाने में दुर्घटना की शिकायत दर्ज कराई है। उसने शिकायत में बताया कि उसका बेटा उमाशंकर निषाद अपने दोस्त राहुल यादव और किरण कुमार निषाद के साथ बाइक सीजी 07 ओएम 7088 पर सवार होकर ग्राम गोड़पेन्ड्री से सामान लेने सेलूद जा रहा था। वह जैसे ही सेलूद आमारोड धान संग्रह केन्द्र के पास पहुंचे थे कि सामने उतई तरफ से पाटन की ओर जा रही अज्ञात पिकअप के चालक ने तेजी व लापरवाही पूर्वक चलाते बाइक को टक्कर मार दी।

इस सड़क हादसे में उमाशंकर के दोस्त राहुल यादव (27) की मौके पर ही मौत हो गई। उमाशंकर (26) के दोनो पैर का घुटना, बांए हाथ की कोहनी में फ्रैक्चर आया और किरण कुमार निषाद (26 वर्ष) के दाहिने हाथ की कोहनी, पंजा फ्रैक्चर हो गया है। दोनों घायलों को सेलूद अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं पंचनामा कार्रवाई के बाद राहुल का शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस अज्ञात पिकअप चालक के खिलाफ धारा 279, 304ए, 337 के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है।

होटल व्यापारी सड़क हादसे में घायल

पुलगांव थाना अंतर्गत ग्राम चंदखुरी नवासी गिरीश कुमार सिन्हा (30) ने शिकायत किया है कि वह बालोद से दुर्ग मार्ग पर वन विभाग नाका के पास होटल संचालित करता है। उसका बड़ा भाई भूवन लाल सिन्हा दुर्ग से बाइक में सवार होकर घर चंदखुरी आ रहा था। दुर्ग बालोद मार्ग पर सीएसआईटी कॉलेज कोलिहापुरी के सामने बालोद की तरफ से आ रहे ट्रक चालक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से भूवन सड़क के किनारे गिरा और उसकी बाइक ट्रक में फंसकर काफी दूर तक घसीटती हुई चली गई। अगर भूनर बाइक में फंसता तो उसकी जान चली जाती। दुर्घटना में भूवन के कमर और परों में गंभीर चोटें आई हैं।