जनदर्शन में दिव्यांग को तत्काल मिली ट्रायसिकल

अम्बिकापुर 14 दिसम्बर (वेदांत समाचार)साप्ताहिक जनदर्शन में मंगलवार को एसपी व प्रभारी कलेक्टर ने लोगो की समस्याएं सुनी। जनदर्शन में अपनी समस्या लेकर दिव्यांग राजेन्द्र अग्रवाल उपस्थित हुआ और अपनी समस्या बताते हुए आवेदन प्रस्तुत किया। आवेदन का त्वरित निराकरण करते हुए एसपी अमित तुकाराम काम्बले एवं प्रभारी कलेक्टर विनय कुमार लंगेह ने तत्काल राजेन्द्र अग्रवाल को ट्रायसिकल की चाभी व हेलमेट प्रदान किया गया। राजेन्द्र अग्रवाल ने ट्रायसिकल मिलने पर कलेक्टर और एसपी को सहृदय धन्यवाद दिया। जनदर्शन में मील 45

आवेदनों का गुणवत्तापूर्ण निराकरण के निर्देश दिए गए।

अम्बिकापुर के बस स्टैंड निवासी राजेन्द्र अग्रवाल ने बताया कि पैर से दिव्यांग होने के कारण चलने फिरने में परेशानी होती है। पहले ट्राइसिकल मिला था वह पुराना और खराब हो गया है। अब मोटराइज्ड ट्रिसिकल की तत्काल आवश्यकता। अंबिकापुर में मोटराइज्ड ट्रायसिकल के लिए आवेदन दिया गया।

अन्य आवेदनों में ग्राम पंचायतो में समस्या, रोजगार तथा जमीन संबंधी मामले थे। ग्राम पंचायत जमढोढ़ी के ग्रामीणों ने भूतपूर्व सरपंच ने 14 वे वित्त की राशि के दुरुपयोग की जांच कराने की मांग के लिए आवेदन प्रस्तुत किया गया। इसी प्रकार मैनपाट जनपद के ग्राम बाकिरमा निवासी लालसाय पंडो देवनाथ पंडो सहित अन्य पंडो जनजातियों ने आवेदन प्रस्तुत किया गया कि उनके परदादा काबिज वन भूमि का किसी अन्य के गलत तरीके से अपने नाम मे नामांतरण करा लिया है। उन्होंने नामांतरण की जांच कर वन अधिकार पत्र दिलाने की मांग की है।