अपारशक्ति खुराना ने खत्म की फैमिली ड्रामा फिल्म ‘जब खुली किताब’ की शूटिंग, कहा- ‘जल्द ही पर्दे पर आएगी फिल्म’

नई दिल्ली। एक्टर अपारशक्ति खुराना सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुडे़ अपडेट फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अब जानकारी आ रही हैं कि उन्होंने अपनी आगामी कॉमेडी फैमिली ड्रामा फिल्म जब खुली किताब की शूटिंग को पूरा कर लिया है।

अभिनेता अपारशक्ति खुराना ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया, जब आपके आस पास अनुभवी अभिनेताओं की जोड़ी हो, तो काम भी काम जैसा नहीं लगता। मुझे यकीन है कि फिल्म जब खुली किताब का शेड्यूल खत्म होना हम सभी के लिए खुशी की बात है। लेकिन मेरे लिए ये बहुत कुछ सीखने का अवसर था।

फिल्म को लेकर उत्साहित हैं अपारशक्ति

वहीं, अपारशक्ति ने फिल्म के बारे बात करते हुए कहा, फिल्म में दिखाया जाएगा कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती। मैं इस बात पर में पूरा विश्वास करता हूं और फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हूं। पकंज जी और डिंपल जी द्वारा अभिनीत ये प्रेम कहानी जल्द ही पर्दे पर आएगी।

फिल्म की कहानी

सौरभ शुक्ला द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी 70 के दशक में एक जोडे की प्रेम कहानी पर आधारित है, जो पचास साल तक साथ रहने के बाद एक दूसरे से तलाक की मांग करते हुए नजर आएंगे। ये फिल्म रिश्तों की खामियां और पारिवार पर इसके प्रभाव की बात करती है। फिल्म में अभिनेता पंकज कपूर, एक्ट्रेस डिंपल कपाडिया और अपारशक्ति खुराना, समीर सोनी और नौहीद सायरेसी भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं।

आपको बता दें, इस फिल्म की घोषणा पिछले साल दिसंबर में अप्लॉज एंटरटेनमेंट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर की थी। इस वीडियो में किताब की तरह कई पेज पलटने के बाद फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे पकंज कपूर और डिंपल कपाडिया की झलक नजर आती है, जिसमें दोनों मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं।