CRIME : बस स्टॉप पर युवतियों को अश्लील इशारा करने वाले बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इंदौर पुलिस ने युवतियों की शिकायत पर एक ऐसे अपराधी प्रवृत्ति के बदमाश को गिरफ्तार किया है जो बस स्टॉप पर खड़ी लड़कियों को देखकर अपना गुप्तांग बाहर निकाल लेता था और उसका प्रदर्शन करने लगता था. बदमाश ऐसा करके फरार हो जाता था. इसकी शिकायत कई बार पुलिस को मिली लेकिन आरोपी युवक की पहचान नहीं हो सकी थी. पुलिस युवक की लंबे समय से तलाश में जुटी हुई थी.

शिकायत के बाद पुलिस ने की कार्रवाई


दरअसल इंदौर की छतरीपुरा थाने पर कुछ नाबालिक युवती द्वारा शिकायत दर्ज कराई थी कि वह जब स्थित बस स्टॉप पर खड़ी रहती है तो एक युवक उन्हें परेशान करने आता है वह युवक दूर खड़ा होकर अश्लील इशारे करता है और अपना प्राइवेट पार्ट बाहर निकाल कर उसका प्रदर्शन करने लगता है और अपना स्कूटर लेकर फ़रार हो जाता है जिसके कारण हमें काफी भय महसूस होने लगा था.

पुलिस ने गंभीरता से लिया मामला


उसकी इस हरकतों के बाद कोई बड़ी घटना न घटित कर दे. इसलिए पुलिस ने मामले की गम्भीरता को समझकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी जिसमे पुलिस लगातार सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही थी. जिसके बाद डीसीपी राजेश कुमार सिंह द्वारा सभी थाना प्रभारियों को निर्देश जारी किए की इस तरह के किसी भी युवक को यदि क्षेत्र में घूमता पाया देखे तो उसे तुरंत गिरफ्तार कर पूछताछ करें जिसके बाद पुलिस को गुरुवार एक ऐसे ही युवक की मुखबिर द्वारा सूचना मिली और पुलिस को आरोपी का अश्लील हरकत करते हुए वीडियो भी मिला. जिसकी तत्काल सूचना के आधार पर छत्रीपुरा पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की तो आरोपी ने अपना नाम मुकेश बताया जो कि कारपेंटर का काम करता है.

पुलिस ने शुरू की पूछताछ


युवक अपराधी प्रवृत्ति का दिखाई देता है इस तरह से कई बार बस स्टॉप के बाहर जाकर अश्लील इशारे करना और बस स्टॉप पर खड़ी युवतियों को गुप्तांग दिखाकर उसका प्रदर्शन करना इसकी फितरत बनी हुई है जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है. वहीं राजेश कुमार सिंह डीसीपी जोन 4 के अनुसार पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है साथ ही मामले की गंभीरता को देखते हुए और अन्य भी प्रतिबंधात्मक धाराओं में पुलिस केस दर्ज करेगी फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है.