‘लोगों को एक्साइट करने के लिए नहीं है..’ सिद्धांत चतुर्वेदी संग इंटिमेट सीन देने पर बोलीं दीपिका पादुकोण

Deepika Padukone On Intimacy In Gehraiyaan : दीपिका पादुकोण अपनी बहुचर्चित फिल्म ‘गहराइयां’ (Gehraiyaan) से इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. फिल्म का ट्रेलर कुछ वक्त पहले ही रिलीज किया गया जिसके बाद फैंस का रिएक्शन धमाकेदार रहा. दीपिका एंड फिल्म ‘गहराइयां’ की टीम इस फिल्म के ट्रेलर को मिले दर्शकों के रिस्पॉन्स से बहुत खुश है. फिल्म में दीपिका पादुकोण बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं. एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ एक्ट्रेस ने बेहद बोल्ड इंटिमेट सीन दिए हैं. ऐसे में दीपिका को लेकर फैंस कह रहे हैं कि दीपिका ने शादी के बाद बहुत हिम्मत दिखा कर इस तरह के किरदार के लिए हामी भरी औऱ स्क्रीन पर खुद को प्रेजेंट किया है.

इंटिमेट सीन देने पर क्या बोलीं दीपिका पादुकोण

इस पर अब दीपिका पादुकोण का रिएक्शन सामने आया है. टीओआई के मुताबिक, दीपिका ने ‘गहराइयां ‘में अपने द्वारा बोल्ड सीन देने को लेकर उनका कहना है कि ‘अगर ये फिल्म शकुन जैसे डायरेक्टर के हाथ में नहीं होती तो वह इस तरह की फिल्म कभी नहीं करतीं. ‘ एक्ट्रेस ने आगे कहा- ‘इस फिल्म में हमने बहुत कुछ नया करने की कोशिश की है. क्योंकि वो सब करने में हम कंफर्टेबल हैं. और उन्होंने ये सब कराया है हम उनपर इतना भरोसा करते हैं. अगर इस फिल्म के कुछ सीन्स में इंटिमिसी है तो वह पब्लिक का ध्यान अपनी ओऱ आकर्षित करने या एक्साइटेड करने के लिए नहीं है. वह कहानी की डिमांड है. कैरेक्टर जिस दिशा में जा रहा है वह सीन वही है. अगर ये फिल्म किसी औऱ के हाथ में होती तो यकीनन मैं न करती. कुछ चीजों में मैं पीछे हट जाती. मैं कोई न कोई बहाना कर किनारा कर लेती.’

ये है फिल्म ‘गहराइयां’ की कास्ट

बताते चलें, फिल्म में दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य़ मेन रोल में हैं. फिल्म की कहानी इन चारों के इर्द-गिर्द घूमती है, क्योंकि चारों की लाइफ एक दूसरे से कनेक्टेड है. ये फिल्म एमजॉन प्राइम पर 11 फरवरी को स्ट्रीम की जाएगी.