हाइवा और ट्रक में आमने-सामने से जबरदस्त टक्कर के बाद लगी आग, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

बिलासपुर22 जनवरी (वेदांत समाचार)। बिलासपुर में शुक्रवार की रात हाइवा और ट्रक में आमने-सामने से जबरदस्त टक्कर हो गई। इस हादसे के बाद हाइवा में आग लग गई। हाइवा जलकर खाक हो गई है। घटना के बाद हाइवा का चालक फरार हो गया। जबकि दूसरे ट्रक के ड्राइवर ने कूद कर अपनी जान बचाई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दमकल की मदद से आग को काबू में किया। घटना सकरी थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल के पुस्र्लिया जिले के धटाड़ा में रहने वाला ड्राइवर हैं। वह दीपका में एबीसी कंपनी की ट्रक को चलाता है। शुक्रवार की शाम वह हाइवा में कोयला लेकर रायपुर जाने के लिए निकला था। घटना रात करीब 8.15 बजे की है। अभी ट्रक सकरी क्षेत्र के पांड के पास पहुंची थी। उसी समय सामने से आ रहे तेज रफ्तार हाइवा ने ट्रक को टक्कर मार दी। हादसा के बाद ट्रक में आग लग गई। किसी तरह चालक ने कूद कर अपनी जान बचाई। वहीं ठोकर मारने वाला चालक भी कूदकर फरार हो गया।

जबरदस्त टक्कर से क्षतिग्रस्त हो गई हाइवा
दोनों गाडियों में जबरदस्त टक्कर लगने के बाद हाइवा के इंजन में आग लग गई। माना जा रहा है कि टक्कर के बाद चिंगारी उठने से इंजन में शॉर्ट सर्किट हुआ होगा और आग लग गई। ट्रक को धू-धू कर जलते देख आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। पुलिस के साथ ही नगर सेना के दमकल को इस घटना की जानकारी दी गई। दमकल की मदद से आग को काबू में किया गया। लेकिन, तब तक हाइवा बुरी तरह से जल चुका था।