लोहरसी के नवनिर्मित पुलिया के पास कीचड़ में फंसी ऑटो रिक्शा, धक्का देकर रक्षित निरीक्षक केदेव राजू की टीम ने निकाला बाहर

धमतरी 18 जनवरी (वेदांत समाचार)। धमतरी के रक्षित निरीक्षक केदेव राजू और उनकी टीम ने लोहरसी गांव के नवनिर्मित पुलिया के पास कीचड़ में फंसी ऑटो रिक्शा को धक्का देकर बाहर निकाला। उनके साथ उनके अन्य स्टाफ ने कोरोना काल में मानवीय पहल की जिसे खूब सराहा जा रहा है।

केदेव राजू ने बताया कि वे किसी काम से लोहरसी की तरफ जा रहे थे, तभी पुलिया में यात्रियों से भरी एक ऑटो रिक्शा कीचड़ में फंस गई थी। उसे निकालने के लिए ऑटो चालक मशक्कत कर रहा था लेकिन उसे सफलता नहीं मिल रही थी। जिसके बाद आरआई केदेव राजू ने अपनी सूझबूझ से ऑटो रिक्शा को धक्का लगाकर कीचड़ से बाहर निकाल दिया। यात्रियों के साथ ऑटो चालक ने पुलिस अधिकारी केदेव राजू का आभार जताया। उन्होंने बताया कि संकट में फंसे लोगों की सहायता के लिए हमेशा आगे आना चाहिए। मानवीय मदद का महत्त्व संकट के समय ही होता है। इसलिए ऑटो रिक्शा चालक की मदद कर उन्होंने अपना फर्ज निभाया। इधर, सोशल मीडिया में फोटो वायरल होने के बाद उनकी सबने सराहना की है। और इसे अच्छी पहल बताई।