पत्नी के साथ युवक को घूमता देखकर पति काे आया गुस्सा, सरिये से कर दी पिटाई

ग्वालियर, 16 जनवरी (वेदांत समाचार)।  राजा की मंड़ी में पत्नी के साथ एक युवक को घूमता देखकर पति आपा खो बैठा। आरोपित ने शनिवार की रात को अपने साथी की मदद से उसे रास्ते में घेरकर सरिये से पीट दिया। मारपीट की घटना में घायल युवक के हाथ में गंभीर चोट लगी है। बताया गया है कि आरोपित की पत्नी कुछ समय से उसे छोड़कर युवक के साथ घर से ही कुछ ही दूरी पर लिव-इन- रिलेशनशिप में रह रही थी।

शनिवार की रात को पत्नी इस युवक के साथ घर के सामने से निकली ताे यह बात पति को बर्दाश्त नहीं हुई और वह दोनों से झगड़ने लगा। मौके पर मौजूद लोगों ने झगड़ा शांत करा दिया। कुछ देर बाद ही आरोपित ने अपने एक साथी की मदद से पत्नी के साथ रहने वाले युवक को घेर लिया और सरिये से हमला कर दिया। पुलिस ने घायल युवक की रिपोर्ट पर आरोपित के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है।

कोलार घाटी पर कार पलटी, दो घायलः  कोलार घाटी पर टोल प्लाजा से पहले रविवार की सुबह साढ़े दस बजे के लगभग एक कार बेकाबू होकर पलट गई। यह कार मोहना की तरफ से आ रही थी। गाड़ी में दो युवक सवार थे। दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने घायल युवकों को हाइवे पर उल्टी पड़ी कार में से बाहर निकाला और दूसरी कार से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पनिहार थाना पुलिस को मौके पर केवल कार पलटी मिली है। पुलिस ने कार को क्रेन की मदद से उठाकर पनिहार थाने पहुंचा दिया है। पुलिस दुर्घटना के कारण पता लगाने के लिए जांच कर रही है