बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद औपचारिक तौर पर कांग्रेस में शामिल

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद औपचारिक तौर पर कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। पंजाब प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और CM चरणजीत सिंह चन्नी ने इसके ऐलान करने के लिए विशेष तौर पर उनके घर पहुंचे। सिद्धू पहले पहुंचे, उन्होंने मलविका और सोनू सूद से करीबन 20 मिनट तक मीटिंग की और बाद में पहुंचे CM चन्नी ने पांच मिनट तक बंद कमरे में चर्चा की।

इसके बाद संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान चन्नी ने कहा कि सोनू सूद का नाम आज समाजसेवी के तौर पर पूरी दुनिया में जाना जाता है और उनकी बहन ने भी बेहद कम समय में समाजसेवा में अच्छा नाम कमाया है। इसी तरह के परिवारों की राजनीति में जरूरत है और उन्हें खुशी है कि मलविका सूद पार्टी में शामिल हुई हैं। मुझे विश्वास है कि आने वाले समय में कहा जाएगा कि सोनू सूद मलविका के भाई हैं।

चन्नी ने मलविका सूद के लिए सीधे तौर पर नहीं बल्कि बातों-बातों में टिकट देने का भी ऐलान कर दिया। यहां से विरोध जता रहे विधायक हरजोत कमल के बारे में चन्नी ने कहा कि वह मेरे छोटे भाई हैं, मैं इसके बाद उनके घर जा रहा हूं और उनसे बात करूंगा, अगर जरूर पड़ी तो उन्हें एडजस्ट किया जाएगा। हरजोत कमल मेहनती और काबिल विधायक हैं। मुझे विश्वास है कि वह मेरी बात मानेंगे। उन्होंने विधायक द्वारा मलविका पर महिला होने की बात कहकर रात को काम नहीं कर पाने के सवाल पर कहा कि पंजाब की लड़की कमजोर नहीं हो सकती है।

वहीं सिद्धू ने कहा कि यह बड़ी बात है कि पंजाब का मुख्यमंत्री और पार्टी अध्यक्ष खुद घर आकर पार्टी जॉइन करवाने आए हैं। सोनू सूद की बहन मलविका सूद के पार्टी में शामिल होने पर उन्हें खुशी है।

इस दौरान मलविका सूद ने कहा कि कांग्रेस सबसे पुरानी पार्टी है और मुझे लगता है कि हम सब में से जब किसी ने भी पहली बार वोट दिया होगा तो कांग्रेस को ही दिया होेगा। वह सभी को साथ लेकर काम करेंगी। मलविका सूद ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के 100 दिन के कार्यकाल की सराहना की। उन्होंने कहा कि 100 दिन में चरणजीत चन्नी ने वह काम किए हैं जो कोई नहीं कर पाया है। उन्हें पार्टी में शामिल होकर खुशी है और वह पार्टी के लिए जी जान लगाकर काम करेंगी।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में सामने नहीं आए सोनू सूद सोनू सूद ने सिद्धू के साथ मुलाकात की और पूरा कार्यक्रम आयोजित किया, लेकिन प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान वह कांग्रेसियों की तरफ नहीं खड़े हुए बल्कि पत्रकारों की पीछे खड़े होकर पूरी प्रेस कॉन्फ्रेंस सुनते रहे। इस दौरान सोनू सूद ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि कि बहन राजनीति में आई हैं और वह उनका साथ दे रहे हैं।

पिछले छह महीने से चल रहा सस्पेंस दूर

मलविका सूद के चुनाव लड़ने का ऐलान छह महीने पहले ही सोनू सूद की तरफ से कर दिया गया था, लेकिन वह किस पार्टी से चुनाव लड़ रही हैं इस पर सस्पेंस बना हुआ था। यह सस्पेंस आज समाप्त हो गया है। बता दें कि सोनू सूद इससे पहले आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल, शिअद नेता सुखबीर सिंह बादल और कैप्टन अमरिंदर सिंह से भी मिले थे, लेकिन यह साफ नहीं किया था कि उनकी बहन किस पार्टी से चुनाव लड़ रही है।