BREAKING : नहर में तैरती मिली लाश, हत्या की आशंका…जांच में जुटी पुलिस

धमतरी 8 जनवरी (वेदांत समाचार)। छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में आज आज सुबह कोतवाली थाना क्षेत्र के दानीटोला के पास नहर में एक युवक की तैरती हुई लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को नहर से निकलवा लिया है और पंचनामा कार्रवाई के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

कोतवाली पुलिस को आज सूचना मिली कि एक अज्ञात युवक का शव दानीटोला के पास वाले नहर में तैर रहा है। सबसे पहले लाश पर नजर ग्रामीणों की नजर पड़ी थी, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, तो एक युवक की लाश नहर में तैर रही थी। जिसे स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया।

पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया मामला हत्या का नजर आया है। मृतक के शरीर पर चोट के निशान दिखाई पड़ रहे हैं। पुलिस ने बताया कि युवक की पहचान के लिए आसपास के लोगों को इकट्ठा किया गया है लेकिन अभी शव की पहचान नहीं हो सकी है। शव की फोटो ग्राफी और वीडियोग्राफी करवाने के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस ने हत्या की आशंका व्यक्त की है, लेकिन वास्तविकता का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही पता चल पाने और अधिकारिक बयान जारी करने की बात कही जा रही है।